टी20 विश्व कप से पहले रविंद्र जडेजा के घर में मचा बवाल!

0
59

टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इन दिनों टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर है। जहा से आईपीएल खेलने के लिए सीधे दुबई निकल जाएंगे, इस बीच उनके घर में उनकी बीवी और बहन के बीच आपसी जग मची हुई है। बहन और पत्नी के बीच चल रहे बवाल ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है।

यह भी पढ़े: Nipah Virus Test Kit को मिली मंजूरी, इस टेस्ट किट से की जा सकती 30 बिमारियों के टेस्ट, जाने कौन सी तकनिकी पर करती है काम ये टेस्ट किट।

रविंद्र जडेजा
रविंद्र जडेजा

Ravindra Jadeja की पत्नी और बहन के बीच महासंग्राम?

सूत्रों के अनुसार जडेजा की बहन नैना जडेजा और पत्नी रीवा सोलंकी के बीच सियासी जंग छिड़ गई मुद्दा राजनीतिक और मार्क्स ना लगाने का है। जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी भारतीय जनता पार्टी की नेता है. और दूसरी तरफ बहन नैना कांग्रेस में है। रिपोर्ट के अनुसार रीवा सोलंकी और नैना के बीच विवाद की शुरुआत एक राजनीतिक कार्यक्रम के बाद हुई रीवा सोलंकी के कार्यक्रम में भारी-भरकम भीड़ जमा हुई थी इस कार्यक्रम में उन्होंने ठीक से मार्क्स नहीं पहना था इस पर इस पर रवींद्र जडेजा की बहन नैना में टिप्पणी कर उनकी आलोचना की नैना ने कहा ऐसे लोग गुजरात में कोरोंना की तीसरी लहर के जिम्मेदार होंगे। इसके बाद मामले ने जोर पकड़ लिया, और दोनों के बीच आपसी बहस शुरू हो गई वही ननंद भाभी की नोक झोक ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है।

यह भी पढ़े: Mukhtar Ansari का बसपा ने काटा टिकट, इस बड़ी पार्टी ने दिया मुख़्तार अंसारी को खुला ऑफर, जहां से चाहे उस सीट से लड़े चुनाव।

टी20 विश्व कप से पहले रविंद्र जडेजा के घर में मचा बवाल!

पत्नी के बचाव में उतरे रविंद्र जडेजा?

फिलहाल रीवा सोलंकी को पति रविंद्र जडेजा का साथ मिला है. जबकि बहन नैना को पिता का साथ मिलता रहता है। बतादे इससे पहले बीते साल अगस्त 2020 में भी टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी रविंद्र जडेजा की पत्नी मार्क्स ना पहनने पर विवादों में आई थी। तब रविंद्र जडेजा की पत्नी को पुलिस ने रोका था, जिसके बाद उन्होंने काफी बहस की थी अब एक बार फिर मार्क्स ना पहनने के कारण रीवा सोलंकी अपनी ननंद नैना के निशाने पर हैं। हालांकि इस पूरे मामले में अभी रीवा सोलंकी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. गुजरात की राजनीति में भाभी और ननद काफी चर्चा का विषय बनी रहती है। वही पिछले कुछ दिनों में गुजरात में कोरोंना की वजह से किसी की भी मौत नहीं हुई और संक्रमण के ज्यादा मामले सामने नहीं आए है।

यह भी पढ़े: UP Election 2022 : योगी सरकार का एक और चुनावी स्टंट, प्राइमरी स्कूलों में पढ़ने वाले छात्रों को नहीं मिलेंगे यूनिफार्म, बैग, इस योजना में हो सकता है बड़ा बदलाव ।