𝑨𝑼𝑺𝑻𝑨𝑳𝑰𝑨 के बल्लेबाज 𝑮𝒍𝒆𝒏𝒏 𝑴𝒂𝒙𝒘𝒆𝒍𝒍 नें की 𝑺𝒆𝒍𝒆𝒄𝒕𝒐𝒓𝒔 बात किया बडा ऐलान कहा नहीं होगा इंतज़ार?

ऑस्ट्रेलिया क़े आक्रमक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल नें उम्मीद जताई है. कि उन्हें जल्द आस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम में मौका मिल सकता है। ग्लेन मैक्सवेल अपनी हालिया फॉर्म से बहुत खुश हूं. उन्हें उम्मीद है सिलेक्टर्स जल्द शुरू हो रही, घरेलू मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ एशेज टेस्ट सीरीज में उन्हें ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम में वापसी का मौका देंगे। क्या है. ग्लेन मैक्सवेल का ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम में कम बैक का गेम प्लान और ऐसा उन्होंने क्यों कहा है. के लिए पढ़िए हमारी यह रिपोर्ट ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल टेस्ट क्रिकेट में वापसी की उम्मीद जताई है। मैक्सवेल ने कहा है. वो ऑस्ट्रेलियाई सिलेक्टर्स के संपर्क में हैं. दरअसल सिर्फ 33 साल के ग्लेन मैक्सवेल लंबे वक्त से ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए सिर्फ T20 और वनडे के रेगुलर सदस्य हैं। ग्लेन मैक्सवेल ने साल 2013 में ऑस्ट्रेलिया क़े लिए टेस्ट टीम में डेब्यू किया था। लेकिन हैरानी की बात यह है. की अब तक उन्होंने नें सिर्फ 7 टेस्ट मैच खेलें है. करीब 5 साल से ग्लेन मैक्सवेल ने कोई भी टेस्ट मैच नहीं खेला है। साल 2017 में ऑस्ट्रेलिया नें बंगलादेश दौरा किया था, ग्लेन मैक्सवेल तब आख़री बार ऑस्ट्रेलिया क़े लिए टेस्ट मैच खेलें थे।

𝑨𝑼𝑺𝑻𝑨𝑳𝑰𝑨 के बल्लेबाज 𝑮𝒍𝒆𝒏𝒏 𝑴𝒂𝒙𝒘𝒆𝒍𝒍 नें की 𝑺𝒆𝒍𝒆𝒄𝒕𝒐𝒓𝒔 बात किया बडा ऐलान कहा नहीं होगा इंतज़ार?

𝑮𝒍𝒆𝒏𝒏 𝑴𝒂𝒙𝒘𝒆𝒍𝒍 का बड़ा बयान?

एक इंटरव्यू में ग्लेन मैक्सवेल ने कहा है कि ये बिल्कुल वास्तविकता है। मुझे लग रहा है. कि उतना ही अच्छा खेल रहा हूँ, जितना खेलता हूँ। मै अपनें खेल कों लेकर काफ़ी अच्छा महसूस कर रहा हूं। मै अलग -अलग फार्मेट क़े लिए अलग -अलग तकनीको पर काम करने में सक्षम रहा हूं, जिससे आगे बढ़ने में मदद मिलती है। मै सिलेक्टर्स के साथ लगातार संपर्क में हूं, और अगर अवसर मिलता है, तो मै लाल गेंद से खेलने क़े लिए तैयार हूँ। ग्लेन मैक्सवेल का यह बयान उस दौरान आया ज़ब ऑस्ट्रेलिया कों कुछ ही दिनों में इंग्लैंड क़े खिलाफ घरेलु सरजमी पर एशेज सीरीज खेलनी है। हालांकि एशेज सीरीज क़े ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान पहले ही हो चुका है. जिसमे ग्लेन मैक्सवेल शामिल नहीं है, लेकिन मैक्सवेल को उम्मीद है. सिलेक्टर्स उन्हें ऑस्ट्रेलिया के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलने का दुबारा मौका जरूर देंगे। टेस्ट क्रिकेट में ग्लेन मैक्सवेल का औसत सिर्फ 26 रनों का है. लेकिन खास बात यह है मार्च 2017 में ग्लेन मैक्सवेल ने भारत क़े खिलाफ भारत में ही टेस्ट शतक बनाया था। ऑस्ट्रेलियन टीम को साल 2022 में काफ़ी इंटरनेशनल क्रिकेट खेलनी है, संभावना है ग्लेन मैक्सवेल भविष्य में ऑस्ट्रेलियाई टीम में टेस्ट खेलने क़े मौका दिया जा सकता है।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)