Breaking News: Brahmastra Wipes Out Over ₹800 Crore Wealth Of PVR And Inox Investors

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर इस वक्त बहुत बड़ी खबर आ रही है। ब्रह्मास्त्र की रिलीज के बाद पीवीआर और आईनॉक्स सिनेमा हॉल्स को 800 करोड रुपए का घाटा हो गया है। अचानक इतने बड़े घाटे ने सबकी सांसें फुला दी हैं दरअसल रणबीर और आलेख इस फिल्म को मिक्स रिव्यूज मिले हैं। जिसके चलते दो मल्टीप्लेक्स चेन के निवेशकों को 800 करोड रुपए से ज्यादा का घाटा हो गया है। बिजनेस इंसाइडर की खबर के मुताबिक ब्रह्मास्त्र को लेकर काफी हाइप बनाई गई थी लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई तो क्रिटिक्स ने फिल्म को खास नहीं बताया और उसका सीधा नतीजा यह हुआ कि पीवीआर और आईनॉक्स के शेयर्स धड़ाम हो गए और निवेशकों को सीधा 800 करोड रुपए से ज्यादा का घाटा हो गया।

ब्रह्मास्त्र की वजह से पीवीआर-आईनॉक्स के शेयर्स गिरे कौन करेगा इसकी भरपाई |

हालांकि ब्रह्मास्त्र ने पहले दिन करीब 37 करोड़ रूपये की कमाई की है जो फिल्म के लिहाज से तो बढ़िया है लेकिन इसकी वजह से निवेशकों का बहुत पैसा डूब गया है 400 करोड रुपए में बनी ब्रह्मास्त्र ने अपने से दोगने पैसों का घाटा करा दिया है। ब्रह्मास्त्र को हिंदी सिनेमा की डूबती नैया को पार लगाने वाली फिल्म माना गया था, सिनेमा हॉल्स के निवेशकों को लगा था कि इस फिल्म को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग आएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ और नतीजा यह हुआ कि निवेशकों के अरमान टूट गए और पीवीआर और आईनॉक्स के शेयर तुरंत टूट कर गिर गये। फिलहाल इस वक्त बाजार में तबाही मची हुई है। ब्रह्मास्त्र की वजह से इतना बड़ा घाटा हो जाएगा ऐसे सपने में भी नहीं सोचा था अब सवाल यह है कि इतने बड़े नुकसान की भरपाई कौन करेगा।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)