प्यार में धोखा देने पर लड़की ने अपने आशिक पर करवाया एसिड से हमला।

प्यार में धोखा मिलने पर लड़के हमेशा लड़कियों पर हमला करते है ऐसी खबरों हमने बहुत बार पढ़ी है लेकिन इस बार प्यार में धोका देने वाले लड़के को लड़की ने सबक सीखने के लिए उसके ऊपर एसिड से हमला करवा दिया ।यह खबर है उदयपुर कि जिसमे एक इंजीनियर लड़की ने प्यार में धोखा देने वाले सहकर्मी इंजीनियर आशिक पर एसिड से हमला करवा देती है।

इस मामले में पुलिस ने उस लड़की को गिरफ्तार कर लिया है। इस हमले में शामिल और 2 को भी हिरासत में लिया है। इस मामले पर थानाधिकारी रामसुमेर ने बयान देते हुए कहा कि इस मामले में घायल अभिषेक सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी जो रोशन और नाइजा के साथ डबोक के एक सीमेंट फैक्ट्री में काम करता है और प्रेम , इश्क़ ,धोखे कि कहानी यही से शुरू हुई है।

पुलिस ने बताया कि 23 मई को अभिषेक कि शादी होने वाली थी। जिसके चलते नाइजा और अभिषेक दूर गए और और रोशन करीब आ गया था।नाइजा को ये बात अच्छी नहीं लगी कि अभिषेक किसी और लड़की के साथ कर रहा है ऐसे में नाइजा ने रोशन के साथ मिलकर अभिषेक को सबक सीखने का फैसला किया जिसके लिए नाइजा ने रोशन को काम करवाने के लिए 40 हजार रूपये भी दिए थे। रोशन ने इस काम को पूरा करने के लिए अपने भाई का सहारा लिया। रोशन ने अपने भाई को झूठ बोलै की फ़ैक्टरी में एक व्यक्ति उसको धमकी दे रहे है। इसलिए उसको सबक सिखाना है। रोशन ने एसिड अपने भाई विक्रम को दे दिया अब विकर्म ने अभिषेक के पीठ पर तेज़ाब से हमला कर दिया।

पुलिस ने फ़ैक्टरी में लगे कैमरे की मदद से विक्रम की पहचान कर ठाणे ले जाती है जहा पर उसका भाई और नाइजा पहले से ही मौजूद थे। कड़ी पुछताछ के दौरान नाइजा टूट जाती है और पूरी कहानी पुलिस को बता देती है।रोशन अभिषेक और नाइजा का बॉस है। लॉक डाउन के वजह से अभिषेक रोशन की गाड़ी से फ़ैक्टरी आता जाता था। इसी बीच 7 मई को जाइए ही रोशन अभिषेक को पिकअप करने जाता है एक अनजान व्यक्ति अभिषेक की पीठ पर तेज़ाब से हमला कर भाग जाता है। ऐसे में अभिषेक ने व्यक्ति को पहचान नहीं पाया और कोई भी आपसी रंजिश को नकार दिए था लेकिन पुलिस ने कैमरे से इस पूरी केस को खोल कर रख दिया। 

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)