Samrat Prithviraj: योगी भी नहीं बचा सके अक्षय की इज्जत !

साउथ सिनेमा ने एक बार फिर बॉलीवुड को धूल चटा कर रख दीं है।कमल हासन की फिल्म विक्रम ने पहले ही दिन अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को रौद कर रख दिया है। सम्राट पृथ्वीराज की पहले दिन की कमाई ही अक्षय कुमार की आखरी रिलीज फिल्म बचपन पांडे से भी कम रही है यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी सम्राट पृथ्वीराज करीब 300 करोड रुपए के बजट से बनी है और अकेले भारत में से करीब साढे तीन हजार स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। माना जा रहा था कि पहले दिन कम से कम 14 से 15 करोड रुपए की ओपनिंग लेंगी लेकिन फिल्म की पहले दिन की कमाई शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक साडे ₹100000000 पर ही अटक गई है। अक्षय कुमार की इसी साल मार्च महीने में रिलीज हुई बच्चन पांडे की पहले दिन की कमाई इससे ज्यादा 13 करोड़ 25 लाख रुपए थी।

अक्षय की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज ने पहले दिन कितनी की कमाई ?

वही हमारी दूसरी तरफ कमल हासन की फिल्म विक्रम ने पहले ही दिन करीब 40 करोड़ रूपये की कमाई कर डाली है। हालांकि अक्षय कुमार ने सम्राट पृथ्वीराज के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी बीजेपी के बड़े बड़े नेताओं को आप से नहीं फिल्म दिखा कर खूब भाई बनाने की कोशिश की कई राज्यों में फिल्म को टैक्स फ्री भी किया जा चुका है लेकिन पहले ही दिन इसका आंसर कुछ खास दिखाई नहीं दिया है लेकिन इस बात की भी उम्मीद है कि वीकेंड पर इस फिल्म की कमाई में बड़ा उछाल आ सकता है आपसे के लिए बहुत बड़ी परीक्षा है. 300 करोड़ का दाम उन पर खेला जा चुका है। अगर फिल्म को नुकसान होता है तो उसका ठीकरा सीधा असर के सर पर ही फोडा जाएगा। हालांकि टेलर के मुकाबले पृथ्वीराज बेहतर फिल्म बनी है टेलर को देखकर ही कई लोगों ने इसे ना देखने का मन बना लिया था लेकिन फिल्म उससे बेहतर निकली है। फिलहाल शनिवार और रविवार को अक्षय का असली इम्तिहान है अब देखते हैं कि वह इस पार कर पाते हैं या नहीं फिलहाल आपको क्या लगता है।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)