Anjali Arora Photos: कच्चा बादाम गर्ल ने अपनी बर्थडे पार्टी मे मचाया बवाल, पहनी ऐसी ड्रेस कि लोग भी हुए घायल

Anjali Arora Photos: कुछ फोटोस अपलोड की है जिन्हें उनके फैंस बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि अंजलि अरोरा ने अपने जन्मदिन के मौके पर ये फोटोस शेयर की है। आइये देखते हैं कि कौन सी हैं ये फोटोज जिसने घायल कर दिया है अंजली के फैंस को।

हाल ही में मनाया 23वा जन्मदिन

आपको बता दें कि अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) एक मॉडल, डांसर, एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी हैं जो कि बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं, और इसी के बाद से ये दुनिया भर में इतनी मशहूर हुई हैं वहीं आपको बता दें कि आज एक्ट्रेस अपना 23वां जन्मदिन भी मना रही हैं और इस खास मौके पर सोशल मीडिया पर उनकी कुछ फोटोज सामने आई है जिसे देखकर नजरें हटाना बहुत ही ज्यादा मुश्किल है। अंजलि अरोड़ा की बर्थडे पार्टी में कई सारे सितारों ने भी शिरकत की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पूरी तरह छा चुकी है।

रेड ड्रेस में जलवे बिखेरती नजर आई अंजली

वैसे तो अंजली (Anjali Arora) हमेशा ही अपनी अदाओं से चर्चा में रहती हैं पर अपने बर्थडे के मौके पर सोशल मीडिया सेंशन अंजलि अरोड़ा ने धमाकेदार पार्टी दी जिसमें उन्होंने खूबसूरत सी रेड ड्रेस पहनी। आपको बता दें कि इस दौरान सभी की निगाहें एक्ट्रेस पर ही टिकी रह गई।

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने रेड गाउन के साथ अपने बालों का बन बनाया और लाइट मेकअप के साथ एक्ट्रेस पर ये लुक खूब जंचा। इतना ही नहीं वो कैमरे के सामने कातिल अदाओं के साथ पोज देती हुई भी नजर आ रही हैं, और उनका दिलकश अंदाज फैंस को पूरी तरह से उनका दीवाना बना रहा है। आपको बता दें कि एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर फैंस जमकर बधाई भी दे रहे हैं।

फैंस हैं अंजली के दीवाने

आपको बता दें कि अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है , और उनकी एक-एक झलक का उनके फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार रहता है। आपको बता दें, कच्चा बादामा गाने पर डांस करके अंजलि अरोड़ा रातों-रात पूरी दुनिया में छा गई थी।वहीं लुक्स की बात करें तो अंजलि अरोड़ा अपने हर लुक में परफेक्ट लगती हैं। अंजलि अरोड़ा इंडियन हो या फिर वेस्टर्न हर लुक में कहर बरपाती हैं।वहीं आज वो लाखों लोंगों के दिलों पर राज भी कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- Lucky Plants: घर मे अगर होंगे ये पौधे तो कभी नहीं होंगी धन की कमी, जाने सारे वास्तु टिप्स

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)