भगवा वस्त्र वाले Akhilesh के ट्वीट अपर्णा यादव की नसीहत जानिए क्या कहा?

मुलायम सिंह यादव की बहू और बीजेपी नेता अपर्णा यादव बुधवार को धार्मिक यात्रा पर वृंदावन पहुंची। इस दौरान उन्होंने बांके बिहारी मंदिर में माथा टेका इसके बाद उन्होंने अखिलेश यादव क़े भगवा वाले ट्वीट पर पलटवार किया उन्होंने कहा भगवा हमारे देश का और हमारी संस्कृति का अहम हिस्सा है। पूरा संत समाज भगवा में है, भगवा वस्त्र धारण करते ही मन के सारे विचार मानो हित की ओर बढ़ते हैं। भगवा वस्त्र धारण करने से मनुष्य के मन में अपराधी विचार नहीं आते साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव को नसीहत दी और कहा कि सनातन संस्कृति के बारे में इस तरह की टिप्पणी करना उचित नहीं है। साधु, सन्यासियों, मुनियों पुरातन काल से यही वस्त्र है, दरअसल अखिलेश यादव ने एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था यूपी में भगवा भेष में अपराधी घूम रहे हैं, जिस पर बीजेपी की ओर से अपर्णा यादव ने पलटवार किया और अखिलेश यादव को नसीहत दी।

अखिलेश यादव को अपर्णा यादव का करारा जवाब जानिए क्या कहा?

इसके साथ ही अपर्णा यादव ने विधान परिषद के परिणाम बीजेपी पर विश्वास सबका साथ सबका विश्वास का जीत बताया। आपको बता दें कि अखिलेश यादव आए दिन उत्तर प्रदेश के अपराधिक घटनाओं को लेकर ट्वीट करते रहते हैं, जिसमें वो बीजेपी सरकार पर हमलावर रहते हैं। ऐसा ही एक ट्वीट उन्होंने किया जिसमें लिखा मुख्यमंत्री जी से उत्तर प्रदेश की जनता की अपेक्षा है, जो लोग संतों का चोला पहनकर साधु संतों का नाम बदनाम कर रहे हैं। और इसकी आड़ में अपने अपराधिक मंसूबों और जमीन हड़पने के अवैध कारनामों पर पर्दा डाल रहे हैं, ऐसे में सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वालों पर तुरंत कार्रवाई की जाए। जिसके बाद बीजेपी की ओर से इस पर पलटवार किया गया है।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)