Akshay Kumar & Tiger Shroff’s Movie Bade Miyan Chote Miyan Postponed Due To Finacial Issue

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की किस्मत फूट गई है दोनों की आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को पोस्टपोन कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को बजट की कमी के चलते पोस्ट पोन किया गया है अक्षय कुमार की बैक टू बैक तीन फिल्में सम्राट पृथ्वीराज, बच्चन पांडे और बेल बॉटम फ्लॉप हुई है। वहीं दूसरी तरफ टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती टू भी फ्लॉप हो चुकी है जिस वजह से इन दोनों की फिल्म पर पैसा लगाने से फाइनेंसर बच रहे हैं। जिन अक्षय कुमार की फिल्म पैसा लगाने वालों की लाइन लगी रहती थी आज उनकी फिल्म के लिए एक फाइनेंसर तक नहीं मिल रहा। बड़े मियां छोटे मियां का बजट 350 करोड़ रुपए था इस फिल्म को अली अब्बास ज़फ़र डायरेक्ट करने वाले थे जिन्होंने टाइगर जिंदा है और सुल्तान जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। अब बड़े मियां छोटे मियां को पोस्टपोन होने के चलते मेकर्स परेशान नजर आ रहे हैं क्योंकि इस फिल्म का टीजर भी रिलीज हो गया था।

‘पृथ्वीराज’ पिटते ही अक्षय ने खोया भरोसा अगली फिल्म पर पैसा लगाने कों कोई नहीं तैयार !

जिसने फैंस को उम्मीद बंधी थी कि साल 2023 में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को एक साथ फिल्म में एक्शन करते हुए देखेंगे लेकिन इन सब बातों पर आप पानी भर गया है। मेकर्स को डर है कि उनका पैसा भी टूट सकता है जैसा कि पृथ्वीराज और हीरोपंती टू के मेकर्स का डूबा है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार 150 करोड़ रुपए की फीस लेने वाले थे लेकिन अब जिस तरह से उनकी तीन फिल्में फ्लॉप हुई है तो ऐसे में मेकर्स उन पर पैसा खर्च करने से डर रहे हैं। ऐसा ही यार बिल्कुल टाइगर श्रॉफ का भी है उनकी फिल्म हीरोपंती 2 बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई थी। एक तरफ जहां साउथ के स्टार पूरे देश में हल्ला काट रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के बड़े-बड़े सूरमा जमीन में दस्ते हुए नजर आ रहे हैं। अगर ऐसे ही चलता रहा तो बॉलीवुड के एक्टर्स को काम मिलना भी बंद हो जाएगा।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)