PAK vs BAN: पाकिस्तानी खिलाडियों को टी20 वर्ल्ड कप का इनाम टेस्ट सीरीज में इन युवाओं को मिला मौका?

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करने वाली पाकिस्तान टीम के लिए अगली चुनौती बांग्लादेश के खिलाफ है। ऐसे में पाकिस्तान की टीम में कई सारे बदलाव हुए है, टीम में नये खिलाड़ी आये है। बांग्लादेश के खिलाफ कब मैच होगे, कौन कौन से मैच होंगे। पाकिस्तानी टीम का उप कप्तान कौन होगा? पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम है। बांग्लादेश दौरे के लिए पाकिस्तान की टीम में कौन कौन से खिलाड़ीयों की वापसी हुई है। यह जानने के लिए पढ़िए हमारी यह रिपोर्ट।

PAK vs BAN: पाकिस्तानी खिलाडियों को टी20 वर्ल्ड कप का इनाम टेस्ट सीरीज में इन युवाओं को मिला मौका?

PAK और BAN के बीच 26 दिसंबर से शुरू होंगी टेस्ट सीरीज?

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 में शानदार प्रदर्शन कर सेमी फ़ाइनल तक का सफर तय करने वाली पाकिस्तान टीम का अगला मिशन बांग्लादेश दौरा है। 26 दिसंबर से पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच शुरू हो रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तानी टीम का ऐलान कर दिया गया है। टीम की कप्तानी बाबर आजम के हाथो में होंगी, वही मोहम्मद रिजवान टीम के उप कप्तान होंगे। बांग्लादेश दौरे के लिए पाकिस्तान की 20 सदस्य टीम में ओपनर बल्लेबाज इमाम उल हक और ऑफ स्पिनर बिलाल आफिस की टीम में वापसी हुई है। अंगूठे की चोट की वजह से टीम से बाहर चल रहे, लेग स्पिनर यासिप शाह को टीम में जगह नहीं दी गई है।

PAK vs BAN: पाकिस्तानी खिलाडियों को टी20 वर्ल्ड कप का इनाम टेस्ट सीरीज में इन युवाओं को मिला मौका?

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के चीफ सिलेक्टर मोहम्मद वसीम का यासिप शाह की चोट पर बड़ा बयान?

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ सिलेक्टर मोहम्मद वसीम ने कहा कि बिलाल को यासिप के स्थान पर चुना गया है। याशिप शाह अभी अंगूठे की चोट से उबर रहे हैं, इस चोट की वजह से वो घरेलू टूर्नामेंट में भी नहीं खेलेंगे। बांग्लादेश दौरे पर पाकिस्तान टीम को पहला टेस्ट 26 से 30 नवंबर तक चट गाँव में वही वही दूसरा टेस्ट मैच 4 दिसंबर से 9 दिसंबर तक ढाका में खेलना है। बाबर आजम की अगुवाई में बांग्लादेश जा रही, पाकिस्तानी टीम काफी मजबूत नजर आ रही है।

PAK vs BAN: पाकिस्तानी खिलाडियों को टी20 वर्ल्ड कप का इनाम टेस्ट सीरीज में इन युवाओं को मिला मौका?

पाकिस्तान की 20 सदस्यीय टीम में किन खिलाडियों को मिला मौका?

आइए आपको बताते हैं, किन 20 खिलाड़ियों को बांग्लादेश दौरे के लिए पाकिस्तानी टीम में चुना गया है। बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (उप कप्तान), अब्दुल्ला शफीक, आबिद अली, अजहर अली, बिलाल आसिफ, फहीम अशरफ, फवाद आलम, हसन अली, इमाम उल हक, कामरान गुलाम, मोहम्मद अब्बास, मोहम्मद नवाज, नसीम शाह, नौमान अली, साजिद खान, सरफराज अहमद, साऊद शकील, शाहीन शाह अफरीदी और जाहिद महमूद। टेस्ट सीरीज से पहले पाकिस्तान 19 नवंबर से तीन टी20 मैचों की सीरीज भी खेलेंगी। इसके बाद पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच 26 नवंबर से टेस्ट सीरीज खेली जायेगी। पाकिस्तान की टीम 13 नवंबर शनिवार को ढाका पहुंच चुकी है।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)