Bengaluru : होटल में नर्स के साथ दोस्तों ने किया गैंगरेप , राष्ट्रीय स्तर के 4 पेशेवर तैराक गिरफ्तार।

0
11
Lalitpur Rape Case
Lalitpur Rape Case

बेंगलूरू (Bengaluru) से एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, जहां चार युवकों ने मिलकर एक नर्स का गैंगरेप किया। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

जानिए क्या है पूरा मामला

22 वर्षीय पीड़िता बेंगलूरू (Bengaluru) के एक अस्पताल में नर्स का काम करती थी। पीड़िता ने बताया कि चारों में से एक आरोपी (रजत) से उसकी बातचीत पिछले हफ्ते एक डेटिंग ऐप के जरिए शुरू हुई थी। पीड़िता ने यह भी बताया कि एक हफ्ते में दोनों में बहुत अच्छी दोस्ती हो गई थी। जिसके बाद दोनों ने आपस में मिलने का प्लान बनाया। 

यह भी पढ़े: Akhilesh Yadav का बड़ा एक्शन पूर्व MLC समेत पार्टी के कई सदस्य बर्खास्त

दोस्तों ने पीड़िता को अस्पताल में करवाया भर्ती

एक हफ्ते बाद 24 मार्च को पीड़िता रजत से न्यू बेल रोड पर स्थित एक होटल (Bengaluru) में डिनर डेट पर मिलने के लिए गई थी। पीड़िता के मुताबिक, डिनर के बाद रजत ने उसे अपने कमरे में बुलाया जहां रजत के तीन दोस्त पहले से ही मौजूद थे। बयान के मुताबिक, चारों ने मिलकर उसका बलात्कार किया और उसके साथ मारपीट करी और पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता ने जख्मी हालत में ही अपने दोस्तों को मदद के लिए बुलाया, जिसके बाद दोस्तों ने उसे पास के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया।

Bengaluru

चारों आरोपी राष्ट्रीय स्तर के तैराक

चारों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद यह पता चला कि ये चारों आरोपी दिल्ली के रहने वाले हैं। पुलिस (Bengaluru) ने बताया कि रजत, शिव राणा, देव सिरोही, योगेश कुमार के रूप में इन चारों की पुष्टि हुई है। इन चारों की उम्र करीब 20 से 25 के बीच होगी और सबसे खास बात यह है कि ये चारों राष्ट्रीय स्तर के तैराकी के खिलाड़ी हैं।

यह भी पढ़े: Kushinagar Babar Murder Case का पूरा सच क्या है ? परिजनों ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप, रामकोला SHO हुए लाइन हाजिर।

बताया जा रहा है कि ये चारों तैराकी की ट्रेनिंग के लिए बेंगलूरू (Bengaluru) आए थे, जिसमें से रजत और शिव राणा तीन महीने पहले बेंगलूरू आए थे और देव सिरोही और योगेश कुमार पिछले हफ्ते ही बेंगलूरू आए थे। ये एक किराए के घर में रह रहे थे ।

मंगलवार को किया गया केस दर्ज,

पीड़िता की शिकायत के आधार पर चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है । मेडिकल जांच से भी रेप की पुष्टि हुई है और पीड़िता के शरीर पर मारपीट के निशान की भी पुष्टि हुई है।

चारों आरोपी भागने की फिराक में 

जुर्म को अंजाम देने के बाद चारों आरोपी फरार हो गए थे। जिसके बाद संजयनगर पुलिस ने इन चारों आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम का गठन किया। पुलिस की विशेष टीम बेंगलूरू (Bengaluru) के अलग – अलग स्थान पर पहुंची, जहां रजत केम्पेगौडा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पकड़ा गया। शिवराणा बसवनागुडी के पास पकड़ा गया और देव, योगेश चिकपेट नामक स्थान पर पकड़े गए। चारों पर भारतीय दंड संहिता IPC की धारा 376 डी गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया।

यह भी पढ़े: Maharashtra: Nashik में 15 साल से बंद दुकान में मिले कटे हुए मानव शरीर के अंग, पुलिस ने बरामद किए 8 कान और आँख।

लेखक – मेघा रुस्तगी