T-Series Owner Bhushan Kumar Gifts A McLaren GT Sports Car To Kartik Aaryan Worth 5 Crore

कार्तिक आर्यन को t-series के मालिक भूषण कुमार ने ऐसा तोहफा दे दिया है कि देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह गई है। भूषण कुमार ने कार्तिक को 4 करोड़ 28 लाख रुपए की कार गिफ्ट कर दी है। कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म भूल भुलैया टू से भूषण कुमार को मालामाल कर दिया है t-series के बैनर के तले बनी भूल भुलैया टू 200 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर चुकी है। फिल्म की कमाई देखकर बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार चौक गए हैं, जहां एक के बाद एक सुपर स्टार्स की फिल्में फ्लॉप हो गई है वहीं कार्तिक आर्यन की फिल्म ने मैदान मार लिया है और अब इसी से खुश होकर भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन को ऐसा तोहफा दिया है जिसके बारे में उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा होगा।

कार्तिक आर्यन को दे दी गिफ्ट में 5 करोड़ रुपए की कार

भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन को मैक्लॉरेन की जीटी स्पोर्ट्स कार गिफ्ट की है। भूषण कुमार ने इस कार की फ़ास्ट डिलीवरी कराई ह। यें एकदम नया मॉडल है कार्तिक आर्यन के पास पहले से ही ब्लैक कलर की लैंबॉर्गिनी उरूस कार है जिसमें उन्होंने 4 करोड 50 लाख रुपए में खरीदा था। इसके अलावा उनके पास मिनी कूपर भी कार है जिसें उन्होंने 50 लाख रुपए में खरीदा था लेकिन अब उनके कलेक्शन में मैक्लॉरेन जीटी भी शामिल हो गई है। ऑरेंज कलर की कार पर किसी का भी दिल फिसल जाएगा हवा से बातें करने वाली इस कार में कितनी खासियत है कि बताते-बताते हम थक जाएंगे। सिर्फ इतना समझ लीजिए हम जो सोच भी नहीं सकते वो सारी सुविधाएं इस कार के अंदर दी गई हैं। यें कार अभी तक पूरे बॉलीवुड में किसी के पास नहीं है कार्तिक पहले स्टार हैं जो इस चमचमाती कार के हैं मालिक बने हैं। भाई दिल हो तो बिल्कुल भूषण कुमार जैसा जिन्होंने कार्तिक आर्यन को ऐसा तोहफा दे दिया जिसे वो जिंदगी भर नहीं भूल पाएंगे।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)