Up election 2022: सेना भर्ती कों लेकर Akhilesh Yadav का बडा ऐलान?

उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव के मद्देनजर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने मंगलवार को बस्ती में चुनावी जन सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सेना में भर्ती को लेकर बड़ा ऐलान किया है? अखिलेश यादव नें योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 3 सालो में सेना में कोई भर्ती नहीं हुई है। नौकरियों की प्रतीक्षा में कई लोगों ने आयु सीमा पार कर ली है, ऐसे में अखिलेश यादव ने कहा कि ज़ब समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी। तब हम युवाओं की सेना में भर्ती करेंगे और आयु सीमा में भी छूट देने की कोशिश करेंगे। इसके अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्य नाथ नें बलरामपुर और महाराजगंज में सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी पर तंज कसा मुख्य मंत्री योगी आदित्य नाथ ने कहा कि बुलडोजर जिन पर चल रहा है, उन पर चलता रहेगा लेकिन अगले 5 साल में हर परिवार के एक सदस्य कों नौकरी, रोजगार उपलब्ध करवाया जाएगा।

सीएम योगी ने सपा बसपा पर कसा तंज?

मुख्य मंत्री योगी आदित्य नाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी परेशान है, एसपी का कहना है कि इतना पैसा कहां से आ रहा है, योगी आदित्य नाथ ने कहा कि जब हमने कहा कि नियत साफ होती है तो पैसा भी आ जाता है। हमारी नियत साफ है और हम विकास करवा रहे हैं, महाराजगंज की पनेरा विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जन सभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्य नाथ नें कहा कि कोरोना के समय लोगों कों फ्री में वैक्सीन मिली अगर सपा- बसपा की सरकार होती तो ये वैक्सीन भी ब्लैक में बिक जाती। भारतीय जनता पार्टी हर स्कीम को जनता तक पहुंचा रही है, गोरखपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि एक समय था जब सपा-बसपा गरीबो का राशन हड़प जाते थे। आज की तारीख में सभी को राशन मिल रहा है, क्या सपा बसपा के लोग राम मंदिर का निर्माण करवा पाते।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)