दुनिया के सबसे अमीर लोगों में शुमार अरबपति Bill Gates कोरोना से संक्रमित।

0
293
Bill Gates tests Positive for Covid-19
Bill Gates tests Positive for Covid-19

Bill Gates tests Positive for Covid-19:- माइक्रोसॉफ्ट के सह संस्थापक और दुनिया के सबसे अमीर लोगों में शुमार अरबपति बिल गेट्स को कोरोना हो गया है इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी है। कोरोना से संक्रमित होने के बाद उन्होंने एक के बाद एक 4 ट्वीट किए हैं इनमें उन्होंने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी। वैक्सीनेशन और अपने फाउंडेशन के बारे में भी बताया।

Bill Gates Covid-19 Positive

Bill Gates ने ट्वीट कर दी जानकारी

बिल गेट्स ने अपने एक ट्वीट में लिखा, मेरी कोविड-19 की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं फिलहाल हल्के लक्षण महसूस कर रहा हूं। उन्होंने बताया कि कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और वह डॉक्टर की सलाह मान रहे हैं और जब तक वह स्वस्थ नहीं हो जाते हैं तब तक आइसोलेशन में ही रहेंगे। उन्होंने अपने एक और ट्वीट में लिखा ,”मैं भाग्यशाली हूं कि मैंने कोरोना वैक्सीन लगवा ली थी और इसका बूस्टर डोज भी ले चुका था“।

हमारे पास कोरोना टेस्टिंग और मेडिकल हेल्प की अच्छी सुविधाएं हैं। इसके अलावा बिल गेट्स ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा गेट्स फाउंडेशन की टीमें 2 साल बाद आज पहली बार इकट्ठा हो रही है। और मैं भाग्यशाली हूं की मुझे सभी को देखने और उनकी कड़ी मेहनत के लिए उन्हें धन्यवाद देने का मौका मिलेगा। बता दें कि कोरोना काल में बिल गेट्स काफी सक्रिय रहे हैं। वह खुलकर कोरोना से बचाव के लिए कई जानकारियां साझा करते रहे हैं। गरीब देशों में कोरोना वैक्सीन को पहुंचाने को लेकर भी बिल गेट्स ने कई बार बयान दिया है। गेट्स फाउंडेशन ने अक्टूबर में कहा था कि वह दवा कंपनी मार्क की एंटीवायरस कोविड-19 टेबलेट की जेनेरिक दवाओं को गरीब देशों तक पहुंचाने के लिए 12 करोड़ डॉलर खर्च करेंगे।

यह भी पढ़े:- Covid-19 India update: Odisha में दो hostels क़े 64 students corona positive |