Cheapest CNG Cars: अब बाइक की कीमत मे मिलेगी मारुती की ये कारें, 65 हज़ार से हो रही शुरुवात

Cheapest CNG Cars: अगर आप भी सस्ती सीएनजी कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आप पुरानी सीएनजी कार का ऑप्शन भी चुन सकते हैं।आज हम आपके लिए ऐसी ही कुछ कारों की लिस्ट लेकर आए हैं, आपको बता दें कि ये लिस्ट मारुति सुजुकी की ट्रू वेल्यू वेबसाइट से निकाली गई है।

पेट्रोल और डीजल के दिन ब दिन बढ़ती हुई कीमत की वजह से सीएनजी कारों की डिमांड बढ़ रही है। आपको बता दें सीएनजी कारों का माइलेज भी बेहतर होता है और इसका दाम भी पेट्रोल-डीजल से कम होता है। हालांकि सीएनजी कारों की कीमत पेट्रोल गाड़ी के मुकाबले थोड़ी ज्यादा होती है। पर आप अगर सस्ती सीएनजी कार खरीदना की सोच रहे हैं तो पुरानी सीएनजी कार के ऑप्शन को भी चुन सकते हैं। आज हम आपको बताने जा रहें हैं कि कहां सेकेंड हैंड सीएनजी कारों की कीमत कितनी है, जितने में आप सिर्फ एक बाइक खरीद पाते हैं।

Maruti Suzuki Alto LXI

विषय सूची

आपको बता दें कि इस गाड़ी के लिए वेबसाइट पर सिर्फ 65 हजार रुपये मांगे गए हैं।ये कार 2008 मॉडल की है , और ये 91,451 किलोमीटर चली हुई है।आपको बता दें कि सीएनजी के साथ आने वाली यह कार मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करती है। ये कार सिलवर कलर की है और इसका रजिस्ट्रेशन अहमदाबाद का है।

Maruti Suzuki Wagon R LXI

बात करें इस गाड़ी की तो इसके लिए वेबसाइट पर सिर्फ 1.35 लाख रुपये मांगे गए हैं।ये कार 2011 मॉडल की है , और यह अब तक 1,29,000 किलोमीटर चली चुकी है। आपको बता दें कि सीएनजी के साथ आने वाली यह कार मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करती है।ये कार सफेद कलर की है , और इसका रजिस्ट्रेशन फरीदाबाद का है।

Maruti Suzuki Sx4 GREEN VXI

आपको साल 2011 वाली इस इस गाड़ी के लिए सिर्फ 1.50 लाख रुपये खर्च करने हैं। ये कार 92,000 किलोमीटर चली हुई है।साथ ही साथ सीएनजी के साथ आने वाली यह कार मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करती है। ये कार सफेद कलर की है , और इसका रजिस्ट्रेशन मानेसर का है।

यह भी पढ़ें- Maruti Suzuki Best Selling Car: मारुती सुजुकी की ये 3 कार बिकती हैं सबसे ज़्यादा, इन तगड़े फीचर्स के साथ कीमत भी है लाजवाब 

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)