Oh My God! Actress Mamta Kulkarni Came After 20 Years Of Quit Bollywood

मासूम चेहरा किलर रस स्माइल खूबसूरती ऐसे जिसका हर कोई दीवाना हो गया था। जिसे देखने के लिए लोगों का पूरा हुजूम लगता था लेकिन आज उसी हीरोइन की जिंदगी में सिवाय आंसुओं के कुछ नहीं बचा है। एक समय बॉलीवुड की नंबर वन एक्ट्रेस में शुमार रही ममता कुलकर्णी साल पहले रातो-रात अचानक फ़िल्म इंडस्ट्री छोड़ कर चली गई थी। लेकिन अब सालों बाद ममता की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें उनके करोड़ों चाहने वालों को निराश कर दिया है। जिल्लत भरी जिंदगी काट रही ममता के पास अब एक कंधा भी नहीं जिस पर सिर रखकर वों रों सकें। करोड़ों दिलों की धड़कन कहीं जाने वाली ममता कुलकर्णी की टक्कर में उस दौर में कोई एक्ट्रेस नहीं थी। ममता ने अपने दौर में हर बड़े एक्टर के साथ काम किया था। तब लोंग सिनेमा हॉल में हीरो को नहीं बल्कि ममता को देखने आया करते थे। ममता के घर हर रोज प्रड्यूसर की भीड़ लगा करती थी, उन सब की ख्वाहिश थी कि ममता उनकी फिल्म में काम करें लेकिन आज सब कुछ बदल गया है. ममता पहले जैसी बिल्कुल नहीं दिखती उनका लाइफस्टाइल भी एकदम बदल गया है। ममता के चेहरे की मासूमियत अब खो चुकी है. उनके साथ की हीरोइनों ने वक्त के साथ खुद को ढाल लिया।

भगवान ममता कुलकर्णी कों इस नरक से बचा लो

ममता फ़िल्म की दुनिया को लात मारकर गई थी लेकिन आज उनका जो हाल हुआ है उसकी जिम्मेदार वों खुद है। उन्होंने एक ऐसा आदमी से प्यार किया जो ड्रग्स का डीलर था। ममता उसी के पीछे-पीछे केन्या चली गई लेकिन एक दिन वह शक्स पकड़ा गया उसके बाद ममता को भी गिरफ्तार कर लिया गया। विक्की नाम के उस शख्स को ममता अपना पति कहती थी. लेकिन विक्की ने हमेशा यही कहा कि उनका ममता सें कोई वास्ता नहीं है। अब ममता कुलकर्णी भारत भी नहीं लौटना चाहती उनके पीछे कई ड्रग्स माफिया पड़े हैं। इसलिए वह अपनी लोकेशन का भी खुलासा नहीं करती ममता के मुताबिक वह आध्यात्म के रास्ते पर हैं लेकिन उन्हें देखकर ऐसा बिल्कुल नहीं लगता। ऐसा लगता है जैसे वो कोई बड़ी मुसीबत में हों लेकिन वो इस मुसीबत के बारे में किसी को बताना नहीं चाहते। एक वक्त था जब ममता रानी बन कर राज क्या करती थी और आज यह वक्त है कि ममता के लाले पड़े हुए है।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)