आर्यन खान ड्रग्स मामले में शाहरुख खान पर भड़के को एक्टर पुनीत वशिष्ट मीडिया पर बोल गए ऐसी बात?

Drugs case Aryan Khan: ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से अब तक कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीस शाहरुख खान की फैमिली के सपोर्ट में उतर चुके हैं। इस मामले में कुछ लोग आर्यन खान की फैमिली का सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ लोग उनके खिलाफ भी बयान दे रहे है। अब हाल ही में साल 2000 मेरे लिए जरूरी फिल्म जोश में उनके को स्टार रहे पुनीत वशिष्ठ ने शाहरुख खान पर निशाना साधा है। दरअसल पुनीत वशिष्ट मंगलवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ऑफिस के बाहर नजर आए इस दौरान पुनीत ने ड्रग्स मामले में आर्यन खान को लेकर मीडिया से बात की और दावा किया वह सब का हिस्सा कभी नहीं थे। पुनीत वशिष्ठ का कहना खानों ने उनका पिछले 27 साल से उनका बायकाट किया है। भगवान उनका बायकाट कर रहे हैं, पुनीत वशिष्ठ ने किंग खान पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा।

आर्यन खान ड्रग्स मामले में शाहरुख खान पर भड़के को एक्टर पुनीत वशिष्ट मीडिया पर बोल गए ऐसी बात?

पुनीत वशिष्ठ ने की शाहरुख खान- सलमान खान की तुलना विद्युत जामवाल से?

देखिए मैं जोश क्या कहना सभी फिल्मों में था? मैं इन सब में शामिल नहीं हुआ इसलिए खान-पान ने 27 साल तक मेरा बायकाट किया। भगवान ने उन सभी खानों का बायकाट कर दिया है। बता दें यह पहली बार नहीं है जब पुनीत वशिष्ठ ने शाहरुख खान पर निशाना साधा हो पुनीत वशिष्ट ने इस साल जुलाई में शाहरुख खान को बेकार एक्टर कहा था। तब पुनीत वशिष्ट ने शारुख खान और सलमान खान की तुलना विद्युत जामवाल से की थी। और कहा था, विद्युत जामवाल के सामने कुछ नहीं है शाहरुख खान, सलमान खान और रणवीर सिंह बता दे जब से आर्यन खान का इस मामले में फंसे हैं। तभी से शाहरुख खान लोगों के निशाने पर आ रहे हैं, और उनको जम ट्रोल किया जा रहा है। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने उनको बायकाट करने की मांग कर दी है।

आर्यन खान ड्रग्स मामले में शाहरुख खान पर भड़के को एक्टर पुनीत वशिष्ट मीडिया पर बोल गए ऐसी बात?

पुनीत कौर ने शाहरुख खान को बायकाट करने की मांग की?

साथ ही साथ हाल ही में लर्निंग एप बायजूस ने शाहरुख खान के विज्ञापन पर रोक लगा दी है। जिससे शाहरुख खान को काफी नुकसान हो सकता है। और अब शाहरुख खान की को एक्टर पुनीत वशिष्ठ ने भी शाहरुख खान का बायकाट करने पर तंज कस दिया है। देखने लायक बात अब यह होगी शाहरुख खान इस बयान पर प्रतिक्रिया देते या नहीं देते है। आपको बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 2 अक्टूबर की रात पार्टी के दौरान गिरफ्तार किया गया था। इनके साथ दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा भी थी। NCB की छापेमारी में इनके पास से 6 ग्राम गांजा बरामद हुआ था। ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत पर कोर्ट में आज भी फैसला नहीं हुआ? अब कोर्ट आर्यन खान के मामले पर आज 15 अक्टूबर यानी गुरुवार को सुनवाई करेगी। NCB ने पार्टी के दौरान आर्यन खान को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था।