South Superstar: Allu Arjun के खिलाफ दर्ज हुआ FIR

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टाइलिश एक्टर अल्लू अर्जुनबीते दिनों अपनी फ़िल्म पुष्पा को लेकर सुर्खियों में आए थे। अल्लू अर्जुन की फिल्म को देशभर में काफी पसंद किया गया था, अल्लू अर्जुन के फ़िल्म में अभिनय और शानदार डांस मूवीस कों हर किसी ने सहारा था। फिल्म के पहले पाठ की धमाकेदार सफलता के बाद अब फैन्स इस फिल्म के दूसरे पाठ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में अल्लू अर्जुन से जुड़ी एक ऐसी बड़ी खबर सामने आई है जी हां दोस्तों जी हा दोस्तों से सुनने के बाद आप भी हक्के बक्के रह जाएंगे। अल्लू अर्जुन साउथ इंडस्ट्री के उस सितारों में से एक है जों अपने अभिनय के साथ-साथ अपने स्टाइल को लेकर भी काफी चर्चा में बने रहते हैं। अल्लू अर्जुन सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं हाल ही में अल्लू अर्जुन के लेकर काफी बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक अल्लू अर्जुन एक शैक्षणिक संस्थान का समर्थन करने के लिए आलोचनाओं के घेरे में आ गए हैं। सामाजिक कार्यकर्ता कोटा उपेंद्र रेड्डी ने दावा किया कि संस्थान के विशेष विज्ञापन है जिसमें अल्लू अर्जुन के चेहरे का इस्तेमाल किया गया था डिटेक्टिव था और गलत जानकारी देता है।

कोटा उपेंद्र रेड्डी ने अल्लू अर्जुन करवाया FIR दर्ज

ऐसे में सामाजिक कार्यकर्ता ऐसे डिफेक्टिव विज्ञापनों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है उन्होंने अल्लू अर्जुन के खिलाफ विज्ञापन में आने के लिए और श्री चैतन्य शैक्षणिक संस्थानों के खिलाफ फर्जी जानकारी देने के लिए अंबेरपेट पुलिस में शिकायत दर्ज की है। साथ हीं कोटा उपेंद्र रेड्डी ने आग्रह किया कि लोगों को धोखा देने के लिए अल्लू अर्जुन और श्री चैतन्य शैक्षणिक संस्थान पर मुकदमा चलाया जाए। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब अल्लू अर्जुन किसी विज्ञापन को लेकर आलोचनाओं का शिकार होते हुए दिखे है। इससे पहले अल्लू अर्जुन इन फूड डिलीवरी एप की मार्केटिंग के लिए आलोचनाओं का सामना कर चुके हैं। इतना ही नहीं उन्हें सरकारी परिवहन सेवाओं की अभिनय करके एक बाईक को बढ़ावा देने के मामले में चेतावनी भी दी गई थी। बात बात करें अल्लू अर्जुन के वर्क फ्रेंड की तों साउथ सुपरस्टार आखरी बार आपनी फिल्म पुष्पा में नजर आए थे वहीं उनकी अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो अल्लू अर्जुन बहुत जल्द इस फिल्म के दूसरे भाग पुष्पा द रोल की शूटिंग शुरू करेंगे।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)