Giorgia Andriani: अरबाज़ खान की गर्लफ्रेंड ने पार की सारी हदें, हैवी क्लीवेज दिखा लोगों को बना दिया दीवाना

Giorgia Andriani: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एड्रियानी (Giorgia Andriani) हमेशा ही अपने हॉट अवतार से अपने फैंस को दीवाना करती हुई नजर आती हैं , वहीं बात करें उनके रिलेशनशिप की तो वो हमेशा ही अपने बॉयफ्रेंड अरबाज खान के साथ नजर आती हैं हाल ही में सोशल मीडिया पर जॉर्जिया की अनोखी तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं जिसे उनके फैंस बहुत पसंद कर रहें हैं।

हमेशा ही रहती हैं चर्चा में जॉर्जिया

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं , और एक बार फिर से वो आज कल सुर्खियों में हैं।हालांकि जॉर्जिया कैमरे से दूर रहना ज्यादा पसंद करती हैं , लेकिन इस बार वो कैमरे के सामने काफी शानदार पोजेस देती हुईं नजर आई हैं , और आपको बता दें कि उनका ये नया और अनोखा अंदाज उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद भी आ रहा है।

जॉर्जिया का कातिलाना अंदाज

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) आज कल अपने अनोखे अंदाज से काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई हैं , और उनकी इस अदा के कारण उनके फैंस उनकी बहुत सराहना भी करते हुए नजर आ रहें हैं , इन दिनों जॉर्जिया के वायरल हो रहे वीडियो में वो व्हाइट कलर की टी शर्ट और ग्रीन कलर के लोअर में नजर आ रहीं हैं।जिसमें वो बहुत ही ज्यादा हॉट और खूबसूरत लग रहीं हैं।आपको बता दें कि उनका ये लुक बहुत ही ज्यादा कातिलाना लग रहा है और उनके फैंस को भी उनका ये नया लुक और अनोखा अंदाज काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

छा रही सोशल मीडिया पर जॉर्जिया

जॉर्जिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पे आज कल ऐसा वायरल हो रहा है।जैसे की हाथ से छूटने के बाद पानी फैलने लग जाता है।वहीं जॉर्जिया एंड्रियानी की निजी जिंदगी की बात की जाए तो आज कल वो अरबाज खान को डेट कर रहीं हैं और अक्सर ही दोनों को साथ में देखा जाता है। वहीं अरबाज खान की पहली बीवी मलाइका अरोड़ा इस समय अर्जुन कपूर को डेट कर रहीं हैं।हालांकि कुछ समय पहले एयरपोर्ट पर मलाइका अरोड़ा का और अरबाज खान अपने बेटे के साथ नजर आए थे।

यह भी पढ़ें- Healthy Food: अगर आप भी बनना चाहते हैं ताकतवर तो दूध के साथ नियमित रूप करें ड्राई फ्रूट्स लड्डू का सेवन, जाने आसान रेसिपी

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)