Rampur: Azam khan का पुलिस पर आरोप, दारोगा ने मुझे Encounter की धमकी दी |

समाजवादी पार्टी (SP) के वरिष्ठ नेता और विधायक आजम खान (MLA, Azam Khan) सवा दो साल बाद जेल से रिहा होकर अपने घर रामपुर पहुंचे। हम उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कई खुलासे किए आजम खान ने जेल में एक दरोगा से मिली धमकी का भी खुलासा किया। आजम खान ने दरोगा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें धमकी दी गई थी, रामपुर में अंडर ग्राउंड रहे वरना आपका इन काउंटर हो सकता है। आजम खान ने रामपुर पहुंचकर यूपी पुलिस के दारोगा पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि जब वह जेल में थे तब उनसे एक दरोगा उनका बयान लेने आया था। आजम खान ने कहा कि दरोगा ने उनसे कहा था कि बचकर रहिएगा, जमानत मिलने के बाद रामपुर जाकर अंडर ग्राउंड रहिएगा वरना आपका इन काउंटर भी हो सकता है।

आजम खान ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर कसा तंज

पत्रकारों से बातचीत के दौरान आजम खान ने बिना नाम लिए समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर भी निशाना साधा उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव मेरे लीडर नहीं है। इशारों ही इशारों में आजम खान ने अखिलेश यादव पर तंज भी कसा आजम ने कहा कि मैं जमीर बेचने वाला नहीं हूं। भाजपा, बसपा और कॉन्ग्रेस बड़ा सवाल नहीं है. आजम खान ने आगे कहा कि उनके परिवार कें साथ जों-जों जुर्म हुए हैं उन्हें भूल नहीं सकते मेरे शहर को उजाड़ दिया गया तारीख कों थोड़ा-मरोड़ा जा सकता है लेकिन भुलाया नहीं जा सकता। लंबे अरसे के बाद समर्थकों के बीच पहुंचे आजम खान ने इशारों ही इशारों में सपा मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधा आजम खान ने कहा कि हमने अपनी वफादारी साबित की है अब तुम्हारी बारी है, आजम खान के बयान को राजनीतिक चश्मे से भी देखा जा रहा है।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)