BCCI देगी विराट कोहली और रवि शास्त्री को कड़ी सजा!

1
110

टीम इंडिया के कैंप में कोरोना संक्रमण की वजह से भारत और इंग्लैंड के पांचवा और सीरीज का टेस्ट मैच रद्द हो गया। इसके बाद टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री पर लंदन में आयोजित बुक लॉन्च प्रोग्राम में शामिल होने पर सवाल उठ रहे हैं क्योंकि उसमें हेल्थ सेफ्टी प्रोटोकॉल को तोड़ा गया था। इस इवेंट में कोरोंना प्रोटोकॉल की जमकर धज्जियां उड़ाई गई ऐसे में इस बात पर क्रिकेट फैन्स की निगाहें होंगी की बीसीसीआई (BCCI) को टीम कोच और कप्तान की इस जोड़ी पर कोई एक्शन लेता है या नहीं।

यह भी पढ़े: Nipah Virus Test Kit को मिली मंजूरी, इस टेस्ट किट से की जा सकती 30 बिमारियों के टेस्ट, जाने कौन सी तकनिकी पर करती है काम ये टेस्ट किट।

BCCI
BCCI

बोर्ड सचिव जय शाह कि बात पर अमल नहीं हुआ?

अब सवाल यह भी उठता है, कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ज़ब फुटबॉल मैच देखने गए और उसके बाद कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिस पर बोर्ड सचिव जय शाह ने खिलाड़ियों को भीड़ से दूर रहने को कहा था। क्या जय शाह की बात पर अमल नहीं हुआ अधिकारी ने कहा कि ब्रिटेन में नियमों में छूट है. लेकिन इस तरह की भीड से बचना चाहिए था। इन लोगों ने इवेंट में भाग लिया और संक्रमण के मामले आने पर डर गए।

यह भी पढ़े:टी20 विश्व कप से पहले रविंद्र जडेजा के घर में मचा बवाल!

BCCI देगी विराट कोहली और रवि शास्त्री को कड़ी सजा!

टीम के प्रशासनिक मैनेजर को BCCI देगी कड़ी सजा।

इस इवेंट के बाद टीम के हेड कोच रवि शास्त्री बॉलिंग कोच भारत अरुण फील्डिंग कोच आर श्रीधर और फिजियो नितिन पटेल कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इन सभी को वैक्सीन की दो दोज लग चुकी है, वहीं सूत्रों के अनुसार खबर है. रवि शास्त्री और विराट कोहली ने होटल में हुए इवेंट में भाग लेने के लिए बीसीसीआई से लिखित इजाजत नहीं ली थी। बोर्ड के एक सीनियर अधिकारी ने कहा अध्यक्ष सौरव गांगुली या जय शाह से अनुमति नहीं ली गई थी, शायद उन्हें लगा कि ब्रिटेन में स्वास्थय सुरक्षा नियमों में ढील है, तो अनुमति की जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़े: इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने खुद बताया, कब लेंगे संन्यास ?