रोहित शर्मा होंगे T20 टीम के अगले कप्तान न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी कर सकते हैं रोहित शर्मा कप्तानी?

रोहित शर्मा होंगे T20 टीम के अगले कप्तान न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी कर सकते हैं रोहित शर्मा कप्तानी?

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 से टीम इंडिया बाहर हो चुकी है। अब भारतीय टीम अलगे टी20 वर्ल्ड कप तैयारीयों में जुटी है। 17 नवंबर को भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज और दो टेस्ट मैचों की खेलेगी। सूत्रों के हिसाब से रोहित शर्मा को न्यूजीलैंड के खिलाफ T20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का नया T20 कप्तान बनाया जा रहा है। T20 वर्ल्ड कप में कल विराट कोहली ने बतौर कप्तान अपना आखिरी टी20 मैच खेला था। रोहित शर्मा को बीसीसीआई टीम इंडिया का अगला कप्तान बना सकते हैं। टाइम ऑफ इंडिया की खबरों के अनुसार न्यूजीलैंड के खिलाफ T20 सीरीज के अलावा पहले टेस्ट मैच के लिए रोहित शर्मा को टीम इंडिया का कप्तान बनाया जा सकता है।सूत्रों के अनुसार टीम इंडिया के मौजूदा टेस्ट कप्तान पहले टेस्ट मैच के ब्रेक ले रहे हैं। दूसरे टेस्ट मैच में विराट कोहली वापसी करेंगे, विराट कोहली न्यूजीलैंड के खिलाफ T20 सीरीज से ब्रेक ले सकते हैं।

रोहित शर्मा होंगे T20 टीम के अगले कप्तान न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी कर सकते हैं रोहित शर्मा कप्तानी?

राहुल होंगे T20 में टीम इंडिया के अगले उप कप्तान?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी T20 सीरीज का पहला मैच 17 नवंबर को जयपुर दूसरा मैच 21 नवंबर को रांची और सीरीज का आखिरी अंतिम मुकाबला 21 नवंबर को कोलकाता में खेला जाएगा। T20 सीरीज के दौरान राहुल को T20 टीम का अगला उप कप्तान बनाया जा सकता है।भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज 25 नवंबर से होगा और पहला टेस्ट मैच कानपुर में खेला जाएगा। जबकि दूसरा टेस्ट मैच 3 दिसंबर से 7 दिसंबर तक मुंबई में आयोजित होगा। रोहित शर्मा अपनी कप्तानी में 8 बड़े टूर्नामेंट जीत चुकी है, 2013, 2015, 2017, 2019, 2020, में आईपीएल का खिताब जीता। 2018 में टीम इंडिया को निदहास ट्रॉफी और एशिया कप में खिताबी जीत दिलाई। रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस 5 बार आईपीएल की विजेता बन चुकी है।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)