IND vs WI: Avesh Khan के तूफान के सामने ढेर हुए WI के बल्लेबाज |

भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच चौथा T20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबला अमेरिका के फ्लोरिडा शहर में खेला गया। आपको बता दें कि इस मुकाबले में भारतीय टीम ने 59 रनों से जीत हासिल करते ही सीरीज में अपना कब्जा जमा लिया है। भारतीय टीम अब सरीज में 3-1 से आगे हो गई इसी के साथ सीरीज भी अपने नाम कर गई है। आपको बता दें कि इस मुकाबले में भारत के लिए सबसे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी रहे तेज गेंदबाज आवेश खान जी हां लगातार अपनी फॉर्म से जूझ रहे आवेश खान नें आज के मुकाबले में जबरदस्त गेंदबाजी करके दिखाई है। आवेश खान ने चार ओवर में 17 रन खर्च करते हुए 2 विकेट अपने नाम किए उनके इसी प्रदर्शन के चलते तेज गेंदबाज को मैन ऑफ द मैच का खिताब भी मिला।

आवेश खान की तूफानी गेंदबाजी भारत की शानदार जीत

आवेश खान के T20 कैरियर की बात करें तो तेज गेंदबाज ने 12 मैच खेलते हुए 11 विकेट अपने नाम किए है। जिसमें उनके नाम एक बार एक पारी में 4 विकेट भी रहे हैं। आपको बता दे आवेश खान ने इस पूरे ही वेस्टइंडीज दौरे पर अपनी गेंदबाजी से निराश किया जहां आखिरी वनडे मुकाबले में डेब्यू करते हुए आवेश खान ने पहले ही 3 ओवर में 36 रन खर्च किए उन्होंने उस पुरे ही मुकाबले में 6 ओवर कराए और 54 में खर्च किए इसके अलावा दूसरे और तीसरे t20 मुकाबले में भी आवेश खान पूरी तरह से महंगे साबित रहें। आवेश खान लगातार अपनी खराब फॉर्म से तो गुजर रहे हैं लेकिन कल के मुकाबले में उन्होंने जैसा प्रदर्शन किया है यह उनके लिए थोड़ा सा राहत दे सकती है। अगले मुकाबले में देखना दिलचस्प रहेगा कि क्या आवेश खान अपनी गेंदबाजी कों बरकरार रखतें है या फिर टीम मैनेजमेंट हो कप्तान हो या फिर भारतीय कोच हों आवेश खान पर ज्यादा ही मेहरबान हो रहे हैं।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)