IPL 2021: PBKS vs CSK Match Highlights पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेटो से हराया!

PBKS vs CSK  : आईपीएल 2021 का 53 वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब की उसके बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम दुबई में बुधवार 7 अक्टूबर 2021 को शाम 7:30 बजे खेला गया। इस मुकाबले में पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। उनके गेंदबाजों ने यह फैसला सही साबित किया, और पारी के चौथे ही ओवर में ऋतुराज गायकवाड 14 गेंदों पर 1 चौके की मदद से 12 रन बनाकर अर्शदीप सिंह की गेंद पर कैच आउट हो गए। इसके बाद तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए मोईन अली कुछ खास नहीं कर सके और अर्शदीप सिंह की गेंद पर 0 रन बनाकर कैच आउट हो गए।

यह भी पढ़े: Rajasthan Free Laptop Yojana 2021: इस योजना के लिए कैसे करे आवेदन? जाने कितने परसेंट अंक वालों को मिलेगा इस योजना का लाभ, सरकार ने तय किये मानक।

 

PBKS vs CSK
PBKS vs CSK

PBKS vs CSK : चेन्नई की ओर से टॉप स्कोरर रहे, फाफ डू प्लेसिस!

PBKS vs CSK : इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज एक के बाद एक आउट होते चले गए रॉबिन उथप्पा 2, अंबाती रायडू 4 और धोनी 12 रन बनाकर आउट हो गए। चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से सबसे ज्यादा फाफ डू प्लेसिस 55 गेंदों पर आठ चौके और दो छक्के की मदद से 76 रनों की अर्धशतकीय पारी खेलकर मोहम्मद शमी की गेंद पर कैच आउट हुए। पंजाब किंग्स की ओर से गेंदबाजी करते हुए अर्शदीप सिंह और क्रिस जॉर्डन को दो-दो विकेट मिले। इसके अलावा मोहम्मद शमी और रवि बिश्नोई को एक-एक विकेट मिले। चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 136 रन बनाए।

यह भी पढ़े: Malaria Vaccine approved by WHO : दुनिया को मिली मलेरिया की पहली वैक्सीन, विश्व स्वास्थ्य संगठन ने दी मंजूरी, जाने इस वैक्सीन की खाशियत।

 

IPL 2021: PBKS vs CSK Match Highlights पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेटो से हराया!

PBKS vs CSK : पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेटो से हराया!

PBKS vs CSK : लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाबी किंग्स की शुरुआत अच्छी रही, और पहले विकेट के लिए कप्तान केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने पहले विकेट के लिए (4.3) ओवरों में 46 रन जोड़ दिए। इसी बीच 12 गेंदों पर 12 रन बनाकर शार्दुल ठाकुर की गेंद पर LBW आउट हो गए। इसके बाद तीससे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए सरफ़राज़ अहमद 3 गेंदों पर 0 रन बनाकर शार्दुल ठाकुर की गेंद पर कैच आउट हो गए। हालांकि केएल राहुल 42 गेंदों पर 7 चौके और 8 छके की मदद से 98 रनों की तूफानी पारी खेली थी। शारुख़ खान 8, एडम माकरम 13 रनों का योगदान दिया था। पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेटो से हराया था। पंजाब किंग्स की ओर से गेंदबाजी करते हुए शार्दुल ठाकुर ने 3 विकेट झटके इसके अलावा दीपक चहर को 1 विकेट मिला।

यह भी पढ़े: Ambala Farmer Incident :बीजेपी के नेता ने अम्बाला में प्रदर्शन कर किसानों पर चढ़ाई गाडी, एक किसान बुरी तरह से घायल, भाजपा सांसद पर केस दर्ज की मांग पर अड़े किसान।

 

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)