शाहरुख खान ने उठाया बड़ा कदम करोड़ों चाहने वालों को दिया जोरदार झटका !

0
71

शाहरुख खान की करोड़ों फैंस के लिए बहुत बड़ी खबर आई है, शाहरुख को बड़े पर्दे पर देखने का सपना टूट गया है शाहरुख ने अपनी आने वाली फिल्म जवान को बेच दिया है। अब यह फिल्म सिनेमा हॉल्स में रिलीज नहीं होगी, शाहरुख की फिल्म जवान का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था जिसमें शाहरुख पट्टी बांधे हुए नजर आए थे शाहरुख का यें उनके फैंस बहुत एक्साइटेड हो गए थे लेकिन अब शाहरुख ने अपने इन फैंस का सपना तोड़ते हुए फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स कों 120 करोड़ रुपए में बेच दिया है। अब यें फिल्म सिनेमा हॉल्स की जगह सीधा नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

ऐसा करने वाले पहले सुपरस्टार बनें शाहरुख खान

इस फिल्म कों बेचते ही शाहरुख खान पहले बॉलीवुड सुपरस्टार बन गए हैं जिन्होंने सबसे पहले ओटीटी पर एंट्री मार दी है। अब तक सारे सुपर स्टार्स की फिल्में पहले सिनेमा घरों में रिलीज हुई और फिर उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किया गया। हालांकि शाहरुख खान के इस कदम को उनका डर भी माना जा रहा है, क्योंकि इन दिनों बड़े-बड़े सुपर स्टार्स की फिल्में फ्लॉप हो रही है इसलिए शाहरुख को डर है कि कहीं उनकी फ़िल्म कें साथ ऐसा ही कुछ ना हो जाए। दूसरी बड़ी बात यें है कि शाहरुख खान ने अपनी फिल्म महज 120 करोड़ रुपए में बेचीं है, जोकि बहुत कम अमाउंट है। इससे कहीं ज्यादा यें फिल्म सिनेमा हॉल्स में रिलीज होकर कमा लेती, आखिर इस फिल्म में ऐसा क्या बना दिया गया है जो इसके राइट्स इतने सस्ते में नेटफ्लिक्स को बेच दिए गए।

अक्षय कुमार के अलावा कोई भी स्टार रिक्स लेने को नहीं तैयार !

इस फ़िल्म को साउथ की फेमस डायरेक्टर एटली बना रहे हैं, जो हिट फिल्म देने में माहिर हैं। इन दिनों वैसे भी सुपर स्टार्स की फिल्मों का अकाल पड़ा हुआ है, अक्षय कुमार के अलावा कोई भी दूसरा सुपरस्टार रिक्स लेने को राजी नहीं है, अक्षय कुमार की बैक टू बैक तीन फिल्में फ्लॉप हो चुकी है लेकिन फिर भी वों हिम्मत नहीं आ रहे। लेकिन यहां तो शाहरुख खान ने पहले ही मैदान छोड़ दिया है. आखिर शाहरुख के मन में किस बात का डर है।