सिर्फ ₹500 रूपये मे Jio Phone Next होगा आपका!

रविवार 5, सितम्बर 2021 1:10 PM

Jio Phone Next
Jio Phone Next

(Jio Phone Next) की बिक्री 10 सितम्बर से भारत मे शुरू हो रही है. इस फ़ोन को जुलाई माहीने मे लॉन्च किया गया था। अब उम्मीद जताई जा रही है. कि जल्द ही इसकी प्री बुकिंग शुरू की जा सकती है. फ़िलहाल फ़ोन की कीमत से जुडी कुछ जानकारियां सामने आ रही है। इस 4G फ़ोन को गूगल की साझेदारी मे बनाया गया है. सूत्रों के मुताबिक जिओ ने अगले 6 माहीने मे ,50 मिलियन फ़ोन को सेल करने का टारगेट रखा है। इसके लिए टेलिकॉम कंपनी ने स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया पिरामल कैपिटल आईडीएफसी और DMI फाइनेंस के साथ साझेदारी की है। इनसे जिओ को 10,000 करोड़ की उम्मीद है। जुलाई मे रिलायंस एजीएम के दौरान कंपनी ने यह दावा किया था Jio Phone Next ना सिर्फ भारत का बल्कि विश्व का सबसे सस्ता 4G स्मार्टफोन होगा।

 

यह भी पढ़े: NEET UG EXAM 2021 देने से पहले जान ले NTA का ये नया नियम वरना परीक्षा से रह जाएंगे वंचित।

क्या है Jio Phone Next की कीमत कैसे खरीदें ₹500 में?

सिर्फ ₹500 रूपये मे Jio Phone Next होगा आपका!

अब रिपोर्ट के मुताबिक इसके दो मॉडल्स आएंगे एक बेसिक मॉडल दूसरा एडवांस खबरों की माने तो जिओ फोन बेसिक फ़ोन की कीमत 5,000 रूपये के आस पास रखी जाएगी। वही (Jio Phone Next) एडवांस की बिक्री करीब 7,000 रूपये मे रखी जायेगी. साथ ही लोगों पर फोन की कीमत का बोझ एक ही एक ही साथ में पड़े इसके लिए फ़ोन की बिक्री एक स्कीम के तहत की जाएगी। फोन खरीद ते वक्त ग्राहकों को फ़ोन की कीमत को एक साथ पूरा नहीं देना होगा। ग्राहक चाहे तो फोन खरीदते वक्त डिवाइस की कीमत का केवल 10% दे सकती है। और बाकी बकाया पैसा बैंक और फाइनेंस कंपनियों को EMI के जरिए दे सकते हैं। ऐसे में ग्राहक (Jio Phone Next) बेसिक को महज 500 रूपये देकर और (Jio Phone Next) एडवांस को केवल 700 रूपये लेकर खरीद पाएंगे।

 

यह भी पढ़े: NEET UG EXAM 2021 देने से पहले जान ले NTA का ये नया नियम वरना परीक्षा से रह जाएंगे वंचित।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)