Kanpur Viral Video : पुलिस कमिश्नर के घर के बाहर धरने पर बैठा ये बुजुर्ग, जानिए क्या है मामला ?

0
15
Kanpur Viral Video

जानिए क्या है Kanpur Viral Video का सच ?

Kanpur Viral Video : कानपुर में एक बुजुर्ग ने कुछ ऐसा किया कि अब वह सुर्खियों में बन गया है दरअसल आपको बता दें एक बुजुर्ग कमिश्नर आवास पर पहुंचा तो लोगों की भीड़ लग गई। बता दे बुजुर्ग न्याय मांगने के लिए कमिश्नर आवास पहुंचा था उसने अपने सीने पर पेंट से लिखा था “मैं जिंदा हूं “ बुजुर्ग को देखने के लिए कमिश्नर आवास के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई।बाद में कमिश्नर को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली तो वह बाहर पहुंचे और उसकी बात सुनी बुजुर्ग की बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग चौक गए। बुजुर्गों ने अपनी जो समस्या बताइए वह सुनकर सभी हैरानी में पड़ गए। आपको बता दें बुजुर्ग किसी और से नहीं बल्कि अपने ही बेटे और बहू से परेशान थे। उनके बेटे और बहू ने उसे मृत घोषित कर मकान का सौदा कर दिया और बुजुर्ग को घर से निकलवा दिया।

Kanpur Viral Video : आइए बताते हैं आपको उनकी जुबानी उनकी कहानी! जानकारी के मुताबिक कानपुर के तेजाब मिल कैंपस में रहने वाले शिव कुमार शुक्ला के दो बेटे थे उनमें से छोटे बेटे अनूप की मौत हो गई थी। और बड़े बेटे और बहू ने घर में कब्जा कर लिया। वहीं छोटे बेटे की मौत के बाद घर का एक हिस्सा भी बेच दिया गया। अब बुजुर्ग कहां रहे इस बात की समस्या हुई तो उन्होंने कानून का दरवाजा खटखटाया। और कमिश्नर कार्यालय के सामने धरने पर बैठ गए। यह सब देख वहां पर हड़कंप मच गया ।

यह भी पढ़े : Delhi’s Mundka Fire News :दिल्ली के मुंडका में भीषण आग में 27 की मौत के बाद 2 गिरफ्तार ।

Kanpur Viral Video : वही हंगामे की जानकारी मिलते ही मौके पर एसीपी करनाल गंज त्रिपुरारी पांडे भी पहुंचे और बुजुर्ग को समझा कर धरना खत्म करवाया इसके बाद उन्होंने उन बुजुर्ग को अपने साथ कार्यालय ले आए यहां पर उन्होंने शिवकुमार के बड़े बेटे को भी अपने कार्यालय बुलवाया। और पूरा मामला समझा इसके बाद एसीपी ने बेटे को हिदायत दी कि वह सही तरीके से बुजुर्गों की देखभाल करें और उन्हें घर में रखें। इसके साथ उन्होंने बुजुर्ग को आश्वासन दिया कि भविष्य में ऐसा नहीं होगा साथ ही उन्होंने बुजुर्ग को अपना फोन नंबर दिया और किसी भी स्थिति में कोई भी परेशानी होने पर फोन करने की बात कही। एसीपी के आश्वासन के बाद बुजुर्ग शांत हुए अपने बेटे के साथ घर वापस लौट गए। इस खबर में फिलहाल इतना ही।

यह भी पढ़े : Weather News Highlights: 1951 के बाद से दिल्ली में दूसरी बार सबसे भयानक गर्मी पड़ रही है।