Bahubali क़े Sathyaraj की हालत ख़राब ऐसी है तबीयत?

0
2

बाहुबली के कटप्पा मामा तो आपको याद ही होंगे बिल्कुल होंगे ही उन्होंने इस नाम से घर-घर में खास पहचान जो बनाई है। लेकिन क्या आपको पता है कि वही कटप्पा यानी साउथ के जाने-माने एक्टर सत्यराज को कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद तबीयत बिगड़ने पर चेन्नई के एक प्राइवेट हॉस्पिटल मे एडमिट कराया गया है। सत्यराज पिछले कुछ दिनों से कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्होंने खुद को होम आइसोलेशन में रखा था लेकिन तबीयत बिगड़ने पर इमरजेंसी में उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया। कटप्पा उर्फ सत्यराज की तबीयत खराब होने पर अस्पताल में भर्ती होने की खबर आने के बाद से ही फैंस उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। बता दे कुछ दिन पहले ही हल्के लक्षण महसूस होने की वजह से सत्यराज का कोविड टेस्ट कराया गया। जिसके बाद वह कोरोना संक्रमित पाए गए थे खबरों के मुताबिक हालत में सुधार ना होने की वजह से 7 जनवरी शुक्रवार शाम इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालां कि अभी तक एक्टर के परिवार या अस्पताल की तरफ से उनकी तबीयत को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है।

Bahubali क़े Sathyaraj की हालत ख़राब ऐसी है तबीयत?

बाहुबली के कटप्पा कों हुआ कोरोना वायरस?

लेकिन रिपोर्ट की माने तो उनमें कोरोना के गंभीर लक्षण पाए गए हैं। आपको बता दें कि सत्यराज तमिल फिल्म के सुपरस्टार कहे जाते हैं उन्होंने 1978 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत सत्तम एन कईइल से की थी। करियर की शुरुआत में सत्यराज को फिल्मों में छोटे -मोटे रोल मिलते थे। 1986 में रिलीज फिल्म सावी मे बबतौर लीड एक्टर उनकी पहली फिल्म साबित हुई। रिपोर्ट की मानें तो 1978 से 1985 तक सत्यराज ने 75 फिल्मों में काम कर लिया था। वहीं 1986 में जब सत्यराज महेश 31 साल के थे। तो उन्होंने रजनीकांत के पिता का रोल निभाया था उस दौरान रजनीकांत से उम्र में वह 4 साल के छोटे थे। इसके अलावा आपको बता दें अगर आपको याद भी हो तो सत्यराज को शाहरुख खान की चेन्नई एक्सप्रेस मे भी देखा गया था। कहां तो बता दे की सत्यराज ने ही इस फिल्म में दीपिका के पिता का रोल निभाया था। लेकिन फिल्म बाहुबली में कटप्पा के रोल ने उन्हें पूरे देश में कटप्पा के नाम से मशहूर कर दिया लेकिन अपने प्यारे कटप्पा मामा को कोरोना से जंग लड़ते देख उनके चाहने वाले जरूर मायूस हैं। ऐसे में हम भी यही दुआ करेंगे कि वह जल्द से जल्द ठीक होकर घर वापस लौटे।

Bahubali क़े Sathyaraj की हालत ख़राब ऐसी है तबीयत?

वैसे आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री मे भी कोरोना से कई सेलेब्स संक्रमित हो चुके हैं। और लगातार इसके मामले बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में जरूरी है कि सब घर पर रहे और केवल जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकले वह भी मास्क और सेनीटाइजर के साथ तभी तो हम जीतेंगे कोरोना से जंग।