Layer’r Shot’s New Body Spray Ad Slams By Netizens, I&B ministry Tells To Remove

क्या कोई विज्ञापन गैंगरेप जैसी घटना को बढ़ावा दे सकता है आप सोचेंगे कि यह क्या मजाक है लेकिन ऐसा सच में हुआ है और सरकार ने इसी पर तगड़ा एक्शन भी ले लिया है। बॉडी स्प्रे ब्रांड लेयर क़े शॉट डियो पर जमकर बवाल हो गया है पहले ऐड में दिखाया गया है कि एक लड़का और लड़की कमरे में है और अचानक वहां चार लड़के आ दमकते हैं। वों लड़के शॉट मारने की बात करते हैं जिसे सुनकर लड़की डर जाती है लेकिन फिर उनमें से एक लड़का वहां से लेयर शॉट डियो उठाता है। दूसरे ऐड में भी लड़की एक शॉपिंग स्टोर में दिखते हैं उनके सामने एक लड़की है जिसका मुंह दूसरी तरफ है लड़के कहते कि हम चार हैं और ये एक तो शॉट कौन लेगा। यह सुनकर लड़की डर के मारे पलट जाती है और फिर उनमें से एक लड़का जा कर लियर शार्ट ड्यू उठा लेता है। इन दोनों ही विज्ञापनों पर गैंगरेप जैसी घटनाओं को बढ़ावा देने का आरोप है।

विज्ञापन के नाम पर लूटी लड़की की इज्जत !

इन दोनों ऐड के सामने आते हीदिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस पर आपत्ति जताई है स्वाति मालीवाल ने परफ्यूम ब्रांड के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। साथ ही दिल्ली पुलिस को नोटिस भी जारी किया है इसके अलावा सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने इस विवादित डियो विज्ञापन पर रोक लगाने का आदेश दे दिया है बात यहीं खत्म नहीं हुई इस विज्ञापन में एक जांच समिति बनाई गई है लेकिन सबसे ज्यादा हैरानी की बात तो यह है कि क्रिकेट मैच क़े दौरान इन विज्ञापनों को प्रसारित किया गया और किसी ने एक भी बार इसे जांचने की जहमत नहीं उठाई। इतने वाईहात विज्ञापनों को को टीवी पर दिखाया जाता रहा आरोप है कि विज्ञापन सीधा-सीधा गैंगरेप को बढ़ावा दे रहे हैं। फिलहाल तो इस पर कड़ा एक्शन ले लिया गया है आपको क्या लगता है क्या वाकई यह ऐड रेप को बढ़ावा दे रहे हैं।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)