Luka Chuppi 2 : इंदौर में विक्की कौशल और सारा अली खान को लुका-छिपी पड़ी भारी, दर्ज हुई शिकायत।

विक्की कौशल और सारा अली खान इस समय मध्य प्रदेश में अपनी आगामी फिल्म लुका-छिपी 2 (Luka Chuppi 2) की शूटिंग कर रहे हैं। Luka Chuppi 2 फिल्म के एक सीन को लेकर विक्की कौशल और सारा अली खान बुरे फंस गए हैं। इंदौर में एक्टर विक्की कौशल ने सारा अली खान को बाइक पर बैठाकर एक सीन शूट किया था जिसको लेकर एक नया विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल यह विवाद इसलिए हुआ क्योंकि विक्की कौशल ने जिस बाइक पर सारा अली खान को बैठाकर घुमाया था उस बाइक का नंबर किसी एक्टिवा का नंबर पाया गया है।

यह भी पढ़े: 𝑺𝒕𝒆𝒗𝒆 𝑱𝒐𝒃𝒔 दर्दनाक इतिहास 55 साल की उम्र में क्यों चल बसे 𝑺𝒕𝒆𝒗𝒆 𝑱𝒐𝒃𝒔…?

Luka Chuppi 2 के एक सीन ने खड़ा किया बवाल

लुका-छिपी 2 (Luka Chuppi 2) की फिल्म की शूटिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद स्कूटी के मालिक ने इस नंबर का इस्तेमाल करने का आरोप लगाकर पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी है। इस सीन को लेकर लुका-छिपी 2 (Luka Chuppi 2) फिल्म के एक्टर विक्की कौशल और फिल्म डायरेक्टर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

Luka Chuppi 2

स्कूटी मालिक ने आरटीओ में की है शिकायत 

दैनिक भास्कर में छपी एक खबर के मुताबिक स्कूटी मालिक ने इसकी शिकायत आरटीओ में की है। इस शिकायत को स्वीकार करने के बाद आरटीओ ने कहा कि यह गैरकानूनी तरीका माना जाता है। आरटीओ ने कहा कि हम आगे जांच कर कार्यवाही करेंगे। आपको बता दें सोशल मीडिया पर पिछले दिनों एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें बाइक पर विक्की कौशल सारा अली खान को बैठा कर सड़कों पर जाते हुए दिख रहे थे।

यह भी पढ़े: 𝙹𝚑𝚊𝚗𝚜𝚒 𝚁𝚊𝚒𝚕𝚠𝚊𝚢 𝚂𝚝𝚊𝚝𝚒𝚘𝚗: अगर अब यह जा रहे है, तो टिकट दूसरे नाम से खरीदनी पड़ेगी?

बाइक पर स्कूटी का नंबर इस्तेमाल करने का लगा आरोप

इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जब इस बाइक के नंबर को देखा गया तो दरअसल यह नंबर उस बाइक का नहीं बल्कि एक एक्टिवा स्कूटी का निकला। इसके बाद इसके मालिक जय सिंह यादव परेशान होकर हो गए। जय सिंह यादव ने कहा कि इस बारे में उनको कोई भी जानकारी नहीं है। उन्होंने अपनी एक्टिवा का नंबर MP-09 UL 4872 बताया और कहा कि इस गाड़ी को मैंने 25 मई 2018 को एरोड्रम शोरूम से खरीदी थी।

Luka Chuppi 2

यह भी पढ़े: Lal Bahadur Shastri Birthday Special : पंजाब नेशनल बैंक से शास्त्री जी ने क्यों लिया था ₹5000 का ऋण ? शास्त्री व्रत क्या है? मिर्जापुर से शास्त्री जी का क्या है रिश्ता? जाने शास्त्री जी से जुड़े 15 अनसुने किस्से।

जांच के बाद कार्यवाई करेगा RTO

एक्टिवा के मालिक जय सिंह यादव ने कहा कि कैसे कोई फिल्म (Luka Chuppi 2) वाले लोग मेरी एक्टिवा का नंबर अपनी बाइक पर इस्तेमाल कर सकते हैं? उन्होंने कहा कि अगर इस बाइक से कोई हादसा हो जाता तो इसका जिम्मेदार कौन होता? इंदौर आरटीओ जितेंद्र रघुवंशी के मुताबिक यह एक गैर कानूनी काम है। आरटीओ जितेंद्र ने बताया कि किसी भी वाहन का नंबर कोई भी व्यक्ति इस्तेमाल नहीं कर सकता। वाहन मालिक भी अगर सहमति देता है तो भी याद करना गैरकानूनी होता है।

विक्की और कैटरिना की हाल में हुई है शादी

जितेंद्र रघुवंशी ने कहा कि मामले की जानकारी मिली है और हम जांच के बाद कार्यवाही करेंगे। आपको बता दें कि हाल में ही विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बंधन में बंधे हैं। विकी कौशल और कैटरीना हनीमून के बाद वापस आए जिसके बाद विक्की कौशल अपनी नई फिल्म लुका-छिपी 2 (Luka Chuppi 2) की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं। इस फिल्म के एक सीन के दौरान यह पूरा मामला सामने आया है।

यह भी पढ़े:  Mahatma Gandhi Birthday Special : 5 बार नोबेल पुरस्कार के लिए नामित होने के बाद भी गाँधी जी को क्यों नहीं मिला पुरस्कार? मृत्यु के 40 साल बाद नोबेल पुरस्कार समिति ने क्यों मांगी माफ़ी? दलाई लामा के शांति पुरस्कार से गाँधी जी का क्या है संबंध ? गाँधी जी के 6 विवादित फैसले कौन से है?

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)