राज ठाकरे ने क्यूँ किया अयोध्या दौरा रद्द? जानिए वजह |

इस वक्त की बड़ी खबर महाराष्ट्र से आ रही है मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने अपना 5 जून का अयोध्या दौरा था वो रद्द कर दिया है। इसके साथ आपको बता दें कि बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह लगातार उनका विरोध कर रहे थे उनके तरफ से यह कहां जा रहा था कि अगर राज ठाकरे बिना माफी मांगे अयोध्या में प्रवेश करते हैं तो बहुत ही बुरा होगा। उन्हें प्रवेश करने नहीं दिया जाए लेकिन इस वक्त की बड़ी खबर ये है कि मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने अपना दौरा रद्द कर दिया है और इसकी वजह जो बताई गई है। उनकी तबीयत खराब चल रही है इसकी वजह बताई गई है इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट किया है बकायदा और इस बारे में जानकारी दी है कि इस दौरे को रद्द कर दिया है। राज ठाकरे ने यह ट्वीट किया है और यह जानकारी दी है कि 5 जून को वो अयोध्या जाने वाले थे लेकिन अब यह दौरा रद्द कर दिया गया है साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि 22 मई को जो मुंबई और पुणे में उनकी जनसभा होगी उस जनसभा में विस्तार से इस पर वो बात करेंगे। साथ ही उन्होंने मनसे के जितने भी कार्यकर्ता है उन सब को मौजूद रहने के लिए कहा है और वहां पर बताएंगे कि आखिर यह दौरा रद्द क्यों किया गया है।

बीजेपी सांसद बृजभूषण राज ठाकरे को दे रहे थे धमकी !

इससे पहले आपने देखा कि बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह लगातार धमकी दे रहे थे, लगातार इस दौरे था उसका विरोध कर रहे थे। यह बता रहे थे कि उत्तर भारतीयों से बिना माफी मांगे अगर राज ठाकरे यहां पर आते हैं तो वो होगा जो पूरी दुनिया देखेगी। इसके साथ ही कई और भी लोग हैं जो राज ठाकरे को धमकी दे रहे थे, जो बृजभूषण के समर्थक बताए जा रहे थे। वों यह कह रहे थे कि अगर बिना माफी मांगने यहां पर उनको उठाकर सरयू में डाल दिया जाएगा। तों तमाम तरह की बातें यहां पर चल रही थी और दूसरी तरफ विनय कटियार और लल्लू सिंह मनसे प्रमुख राज ठाकरे का समर्थन कर रहे थे। लल्लू सिंह की बात करें तो वही अयोध्या से बीजेपी सांसद है, विनय कटियार जो है वों पूर्व सांसद है। बृजभूषण सिंह जोकि इस वक्त कैसरगंज से बीजेपी सांसद हैं वह इसका विरोध कर रहे थे। तों इस वक्त की बड़ी खबर यही है कि राज ठाकरे ने अपना 5 जून का अयोध्या दौरा रद्द कर दिया और उनकी तबीयत खराब चल रही है वजह इसकी यही बताई गई है बहरहाल वह 22 मई को जो अपनी जनसभा है उसमें विस्तार से इस पर चर्चा करेगें।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)