Motorola Moto Edge 20 का रेट, लॉन्च तारीख स्पेसिफिकेशन

Motorola Moto Edge 20 : आज का हमारा मोबाइलमोटोरोला के ऊपर है आज का इस आर्टिकल में आपको इसकी खासियत, लॉन्च तारीख, और इसके प्राइस रेट के ऊपर बात करने वाले हैं तो आर्टिकल में ध्यान से बनी रहिएगा चलिए हम धीरे-धीरे से इस मोबाइल फोन के बारे में सब कुछ बताते हैं तो चलिए शुरू करते हैं ।

Motorola Moto Edge 20 लॉन्च तारीख क्या है ?

मोटरोला मोटो एज लवर दोस्तों मोटोरोला मोटो एज 20 की तारीख 17 अगस्त 2021 की है इस दिन आपको मोटोरोला मोटो एज फोन देखने के लिए मिल सकता है यह हमको सोशल मीडिया से जानकारी मिल रही है अगर हमें इसका प्राइस का अंदाजा लगाएं तो तकरीबन ₹30,000~₹ 50,000 की कीमत के बीच होगा. शायद आपको लगता है कि यह फोन फ्लिपकार्ट एप्लीकेशन और वेबसाइट पर लांच होने वाला है अगर आपको इस फोन को खरीदने की इच्छा रखते हैं तो दोपहर के 12:00 बजे के आसपास आखिर आप इस फोन को आप ले सकते है।

Motorola Moto Edge 20 का रेट कितना होगा ?

दोस्तों अगर हम बात करें इसका रेट हमको विदेशियों मार्केट से पता चल रहा है कि 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला वेरिएंट हमको कुछ ₹30500 का इंडिया बाजार में बिकेगा और इसके साथ में जिसका वेरिएंट का स्टोरेज कम होगा उसका रेट ₹30500 से भी कम हो सकता है लेकिन मेरा अंदाजा यह है कि इस फोन की कीमत 40000 के आस पास होगा हमने नीचे कुछ स्पेसिफिकेशन बता रखे हैं कि यह फोन कितने मेगापिक्सल का और कितने प्रोसेसर का है तो चलिए आगे बढ़ते हैं।

Motorola Moto Edge 20 स्पेसिफिकेशन क्या है ?

मित्रों आज हम मोटरोला मोटो एज 20 के ऊपर में चर्चा करने वाले हैं मोबाइल की खासियत क्या है कि इसमें हमको एंड्राइड 11 का interface मिल जाता है इसके साथ हमको 4000mahकी बैटरी और 8GB रैम साथ में 128GB वाला वैरीअंट मिल जाता है और अगर हम डिस्प्ले की बात करें तो इसमें हमको 6.70 इंच का स्क्रीन मिल जाती है और दोस्तों इसमें एक और खासियत है इसमें हमको एंबुलेंस स्क्रीन और उसके साथ में स्क्रीन के ऊपर ही फिंगरप्रिंट मिल जाता है जो कि इस मोबाइल फोन कालू को और बेहतरीन बना देती है और प्रोसेसर हमको क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 778g का है अगर आप इसके कैमरे के ऊपर कुछ भी सोच रहे हैं तो मैं बता दूं इसका कैमरा अन्य मोबाइल कैमरे से अधिक अच्छा है अगर मैं इसके फ्रंट कैमरे की बात करूं तो हमको इसका फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल और साथ में रीयर कैमरा 108 मेगापिक्सल का मिल जाता है अगर मैं बैक कैमरे की बात करूं तो इसमें हम को तीन कैमरे मिलते हैं जोकि 1. कैमरा 108 मेगापिक्सल+ 16 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल का मिलता है.

Read Also :- Tech News: वोडाफोन-आइडिया लॉन्च किया नया प्लान?

Conclusion

दोस्तों अगर आप इस मोबाइल को खरीदने की इच्छा रखते हैं तो आप तारा तारीख को फ्लिपकार्ट से इसको बाय कर सकते हो हमने स्पेसिफिकेशन रेट और कुछ इसकी खूबियों के बारे में ऊपर आर्टिकल में लिख दिया है अगर मैं बात करूं तो इसमें गिव मी के रिलेटेड तो इसमें आपको गेमिंग बहुत अच्छा देखने के लिए मिलेगा। धन्यवाद !

1 thought on “Motorola Moto Edge 20 का रेट, लॉन्च तारीख स्पेसिफिकेशन”

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)