Mukesh Ambani With Grandson Prithvi Ambani As They Attend Radhika Merchant’s Arangetram

जिसके आगे देश का सबसे अमीर आदमी अपना सर झुकाता है जिसके इशारों पर देश का सबसे रहिस शख्स नाचता है। जो पैदा होते ही सबसे अमीर बच्चा बन गया है वह कोई और नहीं मुकेश अंबानी का पोता पृथ्वी है। मुकेश अंबानी के साथ उनके पोते पृथ्वी की यह तस्वीरें पूरी दुनिया में घूम रही हैं पहली बार दोनों दादा पोते एक साथ पूरी दुनिया के सामने नजर आए है। दरअसल हाल ही में मुकेश अंबानी की होने वाली छोटी बहू राधिका मर्चेंट ने एक खास परफॉर्मेंस दीं थी। इस मौके पर पूरा अंबानी परिवार पहुंचा था वह मुकेश अंबानी अपने पोते पृथ्वी को एकदम साधारण इंसान की तरह गोद में उठाए घूम रहे थे इसमें दादा और पोते की बॉन्डिंग को साफ देखा जा सकता है। दादा और पोते का रिश्ता ऐसा ही होता है इसमें अमीरी-गरीबी नहीं होती बस प्यार होता है। भले ही आप को मुकेश अंबानी का पोता देखने में बिल्कुल साधारण बच्चों की तरह लग रहा हो लेकिन इस बच्चे की पावर का अंदाजा जब आपको होगा तो आपको अपने कानों पर भरोसा नहीं होगा।

अंबानी के पोते ने तैमूर को चटाई धूल

साल 2020 में पृथ्वी का जन्म हुआ था पृथ्वी महज डेढ़ साल का है लेकिन उसके बावजूद भी वह देश का सबसे रहीस बच्चा है। देश की बड़ी-बड़ी सिक्योरिटी एजेंसिया पृथ्वी की सुरक्षा में हमेशा तैनात रहती हैं सैकड़ों नौकर चाकर पथरी की सेवा में दिन रात लगे रहते हैं। पैदा होते ही पृथ्वी इतना अमीर हो चुका है कि दुनिया में बिकने वाली हर चीज को खरीद सकता है पृथ्वी की परवरिश देश के सबसे लग्जरी और सबसे महंगे घर में हो रही है। हम आप जो पूरी जिंदगी में नहीं कमा पाएंगे उतना तो पृथ्वी ने अपनी छोटी सी जिंदगी में खर्च भी कर दिया होगा, पृथ्वी के सामने बड़े बड़ों की औकात नहीं है। पूरी फिल्म इंडस्ट्री के स्टार किट पर पृथ्वी के पैर की सिर्फ एक उंगली ही भारी पड़ जाएगी। ऐसी किस्मत लेकर पैदा हुआ जो हर शख्स का ख्वाब होती है।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)