Munawar faruqui lockup winner: मुनव्वर फारूकी को ट्रॉफी के साथ मिले यें शानदार इनाम

बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना राणावत (Kangana Ranaut) का शो लॉक अप (Lock upp) खत्म हो चुका है और शो को मिल चुका है पहले सीजन का पहला विनर। कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (munavvar Farooqui) लॉक अप क़े पहले सीजन क़े विनर बन गए है। शो में मुनव्वर फारूकी शुरू से ही मजबूत दावेदार बनकर सामने आए शो में उन्होंने अपने शायराना अंदाज और विनम्र व्यवहार से लोगों कों खूब इंटरटेन किया है। शो की आखिरी रात नें सभी मजबूत कंटेंस्टेंट्स कों पछाड़ते हुए लॉक अप की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। मुनव्वर फारूकी नें कंटेस्टेंट पायल और अंजलि अरोड़ा को पीछे छोड़ शो की ट्रॉफी पर अपना हक़ जमा चुके हैं। मुनव्वर फारूकी विनर बनने के बाद ट्रॉफी के साथ 20 लाख रूपये कैश प्राइस मनी भी मिली है और इसके साथ ही उन्हें टाटा इंडिका कार और इटली का फुल स्पॉन्सरशिप भी मिला है। शो में शुरुआत से ही मुनव्वर फारूकी को ऑडियंस का प्यार मिलता रहा है, मुनव्वर फारुकी शो लॉक अप क़े सबसे ज्यादा हेडलाइंस में रहने वाले कंटेंस्टेंट्स में से एक रहें है। कंटेंस्टेंट्स अंजलि अरोड़ा के साथ अपनी दोस्ती के चलते भी मुनव्वर फारुकी खूब सुर्खियों में रहे।

कौन है मुनव्वर फारुकी ? कंगना के शो लॉक अप के विनर

मुनव्वर फारूकी कौन है अगर अगर इस बारे में बात करें तो आपको बता दें कि पिछले साल जनवरी में मुनव्वर फारूकी का नाम उस वक्त सुर्खियों में आया जब उन्हें हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने पर इंदौर पुलिस ने हिरासत में ले लिया था और जेल से बाहर आने के बाद भी मुनव्वर फारुकी की मुसीबतें कम नहीं हुई।विवादों में आने की वजह से इवेंट ऑर्गेनाइजर्स नें उनके करीब 12 शोस कैंसिल कर दिए। मुनव्वर फारूकी इससे इस हद तक परेशान हो चुके थे कि उन्होंने सोशल मीडिया पर स्टैंड अप कॉमेडी छोड़ने का एलान कर दिया था। विवादों में गिरने के बावजूद उन्हें एकता कपूर का शो लॉक अप ऑफर किया गया तो उन्होंने भी इस मौके को जमकर भुनाया शो मे रहकर मुनव्वर ने सभी का दिल जीता। शो मे मुनव्वर फारूकी का एक अलग स्टाइल देखा गया शो में मुनव्वर फारूकी जितनी बड़ी हुई स्टैंड अप कॉमेडियन उतने ही अच्छे इंसान भी साबित हुए।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)