Narayan Rane ने उद्धव ठाकरे को क्यों कहा मैं होता तो थप्पड़ मार देता ?

राजनितिक बयानबाजी : उद्धव ठाकरे को थप्पड़ मारने वाले बयान पर शिव सैनिकों ने नारायण राणे (Narayan Rane) का घर घेर लिया है। भारतीय जनता पार्टी के नेता नारायण राणे (Narayan Rane) ने एक विवादित बयान दिया है।

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने उद्धव ठाकरे को लेकर एक बयान देते हैं जो विवादित बयान हो जाता है। इस बयान के बाद महाराष्ट्र के नासिक में बीजेपी के दफ्तर पर पथराव का मामला सामने आया है। धीरे-धीरे यह पथराव का मामला और बीजेपी नेता नारायण राणे (Narayan Rane) के खिलाफ प्रदर्शन नासिक से बढ़कर अब मुंबई, रत्नागिरी, अमरावती समेत कई शहरों में पहुंच गया।

(Narayan Rane)

यह भी पढ़े: अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड तालिबान का कब्जा आतंकियों से मिल गया राशिद का दोस्त!

Narayan Rane को गिरफ्तार करने की हो रही है मांग

उद्धव ठाकरे को थप्पड़ मारने वाले बयान के बाद पुलिस ने नारायण राणे (Narayan Rane) की गिरफ्तारी के लिए तैयारी शुरू कर दी है। मुंबई में कई जगह शिवसैनिक सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन कर रहे हैं और बीजेपी नेता नारायण राणे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। हर तरफ शिवसेना के कार्यकर्ताओं में गुस्सा दिख रहा है और नारायण राणे के खिलाफ प्रदर्शन चल रहा है। नारायण राणे के बेटे विधायक नितेश राणे ने महाराष्ट्र पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि रत्नागिरी के पास उन्हें रोक लिया गया और पुलिस ने हमारे पिता को पीटने की धमकी दी है।

नासिक पुलिस नारायण राणे को गिरफ्तार करने की तैयारी में है।

आपको बता दें हाल में ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लेकर नारायण राणे (Narayan Rane) ने एक बयान दिया था। इस बयान में नारायण राणे ने उद्धव ठाकरे की आलोचना करने के साथ-साथ उन्हें थप्पड़ मारने की बात कह डाली। नारायण राणे के इस बयान के बाद उनके ऊपर एफ आई आर दर्ज हो चुकी है। एफ आई आर दर्ज होने के बाद नासिक पुलिस नारायण राणे की गिरफ्तारी के लिए रत्नागिरी जा रही है। नासिक के पुलिस कमिश्नर दीपक पांडे के मुताबिक नारायण राणे की गिरफ्तारी का आदेश जारी कर दिया गया है और पुलिस की एक टीम निकल चुकी है।

यह भी पढ़े: ALLAHABAD UNIVERSITY में CAA आंदोलन के चलते रद्द हुआ मुशायरा का कार्यक्रम, मुशायरे से CAA का क्या था CONNECTION?

शिव सेना कार्यकर्ताओं में है भारी गुस्सा

नारायण राणे के विवादित बयान के बाद शिवसेना कार्यकर्ताओं में भारी गुस्सा देखने को मिल रहा है। कई जगह बीजेपी के दफ्तरों पर पत्थरबाजी करने की भी खबरें सामने आ रही हैं। शिवसेना कार्यकर्ताओं ने पत्थरबाजी करके अपना रोष जाहिर कर रहे हैं। आपको बता दें केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता नारायण राणे जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान यह बयान रायगढ़ में किया था।

narayan rane

यह भी पढ़े: Bell Bottom : अक्षय कुमार अभिनीत मूवी बेल बॉटम पर इन 3 देशों ने लगाया प्रतिबंध, जानिए वजह

रायगढ़ में दिया था विवादित बयान

रायगढ़ में दिए बयान में नारायण राणे (Narayan Rane) ने यह कहा किसी मुख्यमंत्री उधव ठाकरे भूल गए हैं कि देश कब आजाद हुआ था और अपने सहयोगी से इस बात को उन्होंने पूछा था। नारायण राणे ने कहा कि यह बहुत शर्मनाक बात है कि एक मुख्यमंत्री को यह भी नहीं पता कि उसका देश आजाद कब हुआ और कितने साल हो गए हैं। उद्धव ठाकरे ने अपने भाषण के दौरान पीछे मुड़कर अपने सहयोगी से को पूछा था। नारायण राणे ने कहा कि अगर मैं वहां होता तो उन्हें जोरदार थप्पड़ मार देता। आपको बता दें कि इस थप्पड़ मारने वाले बयान पर नारायण राणे के खिलाफ चार अलग-अलग थानों में एफ आई आर दर्ज की गई है। नासिक पुलिस नारायण राणे को गिरफ्तार करने के लिए तैयारी में जुटी हुई है।

यह भी पढ़े: Realme 8 5G Smartphone : रियल मी का स्मार्टफोन बेहद शानदार, जानिए इसके बारे में

One thought on “Narayan Rane ने उद्धव ठाकरे को क्यों कहा मैं होता तो थप्पड़ मार देता ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *