NDTV Journalist Ravish Kumar Slams Akshay Kumar, Wrote Open Letter To Him, इतनी बेजती नहीं सह पाएंगे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार किस वक्त अपनी जिंदगी के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं। बेलबॉटम और बच्चन पांडे के फ्लॉप होने के बाद अब उनकी तीसरी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज भी बॉक्स ऑफिस पर अपना दम तोड़ रही है। इस बीच देश के सबसे बड़े पत्रकार रवीश कुमार ने आपका कुमार की जमकर धुलाई कर दी है, रवीश ने अक्षर के नाम एक खुला खत लिखा है और इसमें उन्होंने अक्षय की बखिया उधेड़ दी है। रवीश ने इस लेटर में लिखा है आदरणीय अक्षय कुमार जी इतिहासकार विश्व गुरु भारत राष्ट्र संकट में है और संकट की इस घड़ी में मैं आपको घड़ी-घड़ी याद कर रहा हूं गोदी मीडिया के कुमार के कार्यक्रम के कारण भारत की साख को धक्का पहुंचा है। इनके शो में कुछ ऐसी बातें कही गई हैं कि कुवैत और कतर में लोग नाराज हैं वहां की सरकार नाराज हो गई है वहां के लोग भारतीय सामानो का बहिष्कार कर रहे हैं। भारतीय राजदूतों को बुलाकर पूछा पाछी होने की खबरें पढ़कर मैं केवल आपको याद कर रहा हूं मुझे पता है कि आप 3 साल बाद किसी फिल्म में इस घटना का बदला जरूर लेंगे लेकिन आपकी जरूरत इस वक्त है अभी है इस वक्त गोदी मीडिया को बचाना है। यह अगर पत्रकारिता करने लगेगा तो आप भी नहीं बच पाएंगे गोदी मीडिया को अभी और प्रोपेगेंडा करना है गोदी पत्रकारों को पत्रकारिता का पुरस्कार भी मिले लगा है।

रवीश कुमार ने अपने खत में आगे क्या लिखा ?

इसलिए आप अवार्ड की चिंता ना करें फिल्म फेयर से ज्यादा अवार्ड है यहां मेरी आपसे अपील है कि आप इतिहासकार का काम छोड़ दें इतिहास आपको वैसे भी ठीक से याद रखेगा। आप संपूर्ण गोदी मीडिया और हाफ गोदी मीडिया के समूह संपादक बन जाइए इस वक्त गोदी जगत को नए कुमार की जरूरत है, और मुझे अक्षय कुमार से बड़ा कुमार सूझ नहीं रहा है। काम वही करना होगा लेकिन नया चेहरा करेगा तो चेंज लगेगा मैं भी कुमार हूं लेकिन मैं तो फेल हो चुका हूं मेरी टीआरपी जीरो है। यह मसला राष्ट्रहित का है इसलिएमै स्वार्थ से ऊपर उठकर देश के बारे में सोच रहा हूं आप से बड़ा कुमार कोई और कुमार नहीं है। आप पत्रकार बन कर आएंगे तो आपके एक ही शो को हर चैनल में एक साथ चलाया जाएगा सीजन भी आम का है आप जितना आम मांगेंगे उतना खिलाया जाएगा अक्षय कुमार आप प्लीज इतिहासकार से वापस पत्रकार बन जाइए। आपका रवीश कुमार रवीश ने अपने इस लेटर में अक्षय कुमार से चुन-चुन कर बदला लिया है।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)