New Hot Web Series: रिलीज हुई 2023 की सबसे हॉट वेब सीरीज, अकेले में देखना न भूलें

New Hot Web Series: आज के इस डिजिटल युग में काफी सारे बदलाव आ चुके हैं। इसके साथ ही लोगों के मनोरंजन करने के तरीके में भी बदलाव हुआ हैं। पहले के समय में लोग मनोरंजन के लिए फिल्म आदि देखते थे। लेकिन जब से देश में कोरोना वायरस आया, लोगों के मनोरंजन करने का तरीका ही बदल गया। अब लोग फिल्म देखने के बजाय वेब सीरीज को देखना पसंद करते हैं। यह सभी वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफार्म पर New Hot Web Series रिलीज की जाती हैं। इस कारण से सभी लोग ओटीटी प्लेटफार्म को अधिक पसंद करते हैं।

अगर आप भी वेब सीरीज देखने के शौकीन हैं तो आपको तो पता ही होगा की वेब सीरीज के अंदर आपको काफी सारे बोल्ड और अतरंग दृश्य देखने को मिलते हैं। आज के इस लेख में हम आपको ऐसी ही अतरंग और बोल्ड सीन से भरी हुई वेब सीरीज के बारे में जानकारी देंगे। इस वेब सीरीज का नाम दोराहा हैं। जिसको आप ULLU एप के प्लेटफार्म पर New Hot Web Series देख सकते हैं।

New Hot Web Series: रिलीज हुई अभी तक की सबसे हॉट वेब सीरीज, अकेले में देखना न भूलें

New Hot Web Series : ULLU एप पर रिलीज हुई यह वेब सीरीज एक नवविवाहित जोड़े के इर्द गिर्द घूमती हुई नजर आती हैं। युवक की अपनी पत्नी से प्यार तकरार और अवैध संबंध को दिखाती हैं। दोराहा वेब सीरीज की कहानी की बात करे तो इसमें दिखाया जाता है की एक युवक अपनी सुहागरात में बीवी को छोड़ कर भाग जाता हैं इधर युवक का भाई मौके का फायदा उठाकर अपनी भाभी के साथ संबंध बना लेता हैं।

कुछ दिनों के बाद इस बात की जानकारी जब दुल्हन को होती है तो वह जाने अंजाने में बने इस रिश्ते को स्वीकार कर लेती हैं और अपना जीवन यापन करने लगती है मगर कहानी में ट्वीट तब आता है जब उसका देवर अपने भाई की प्रेमिका से विवाह कर लेता हैं, दूसरी तरफ सुहाग रात पर भागा हुआ, उस औरत का पति वापस आ जाता हैं।

यह भी पढ़े :- Ullu Web Series: आज तक की सबसे हॉट वेब सीरीज, ट्रेलर देखते ही मजा आ जायेगा

दोराहा वेब सीरीज 4 लोगो के इर्द गिर्द घूमती है अगर आपको इस वेब सीरीज को देखना है तो आप ULLU प्लेटफार्म पर जाकर इसको देख सकते हैं।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)