Covid-19 India update: Odisha में दो hostels क़े 64 students corona positive |

देश में कोरोना वायरस की केस एक बार फिर बढ़ने लगे है इसमें कई दिनों से कोरोना क़े 3 हजार से ऊपर मामले सामने आ रहे हैं। तों वही कई राज्यों में भी कोरोंना केस लगातार बढ़ रहे हैं जिसने चिंता बढ़ा रखी है। इसी बीच ओडीशा में भी कोरोना कहर बनकर टूटा है ओडीशा के रायगढ़ जिले क़े 2 हॉस्टल 64 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए है राज्य में हाल-फिलहाल में सामने आ रहे कोरोना वायरस के नए मामलों में यें अब तक की सबसे बड़ी संख्या है। इसके बाद अधिकारियों में भी हड़कंप मच गया है ओडिशा में कुल मामलों की बात करें तो रविवार को कोरोना वायरस के 71 नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद रात में कोरोना वायरस संक्रमित पाए जाने वाले लोगों की कुल संख्या 12 लाख 88 हजार 202 हों गई है। छात्रों में संक्रमण के कोई गंभीर लक्षण नहीं पाए गए हैं सभी की हालत ठीक बताई जा रही है लेकिन उन्हें आइसोलेट कर दिया गया वही दोनों हॉस्टलों में मेडिकल टीम की तैनाती भी कर दी गई है।

Odisha में फूटा कोरोना बम 64 छात्र मिलने कोरोना पॉजिटिव

इतनी बड़ी संख्या में छात्रों के पॉजिटिव मिलने पर जिला प्रशासन भी चिंता में आ गया है संक्रमण को रोकने के लिए सभी ऐतिहतिक कदम उठाए जा रहे हैं। राज्य के स्वास्थ्य विभाग नें सभी जिलों के जिला अधिकारियों से संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पर्याप्त कदम उठाने और योजना तैयार करने के निर्देश जारी किए हैं। साथ ही छात्रों के लिए मार्क्स सैनिटाइजर का प्रबंध और सभी से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन सुनिश्चित कराने के लिए कहां गया है। आपको बता दे भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस क़े 3 हजार 207 नए केस सामने आए है, स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटों में कोरोना से 29 लोगों की मौत हुई है। वही इस समय देश में कोरोना वायरस के कुल एक्टिव केस 20 हजार 403

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)