IPL 2021: क्या वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल आईपीएल नहीं खेलेंगे, क्रिस गेल का बड़ा बयान कहां मैं कल पाकिस्तान जा रहा हूं!

0
54

जिस पाकिस्तान में सालो तक दुनिया का सबसे खूंखार आतंकी ओसामा बिन लादेन रहा, अनगिनत आतंकी आज भी पाकिस्तान की रोटी तोड़ रहे हैं। वो देश भला आतंकी खतरों से कैसे सुरक्षित रह सकता है, यह बात एक बार फिर साबित हो गई जब करीब 18 साल के लंबे इंतजार के बाद तीन वनडे और टी-20 मैचों की सीरीज खेलने के लिए पाकिस्तानी दौरे के लिए पहुंची न्यूजीलैंड की टीम ने शुक्रवार को आतंकी खतरे का हवाला देते हुए मैच खेलने से इंकार कर दिया और सीरीज को रद्द कर वापस अपने देश लौट गई। फिर इसी के बाद से दुनिया भर में पाकिस्तान खूब बेज्जती हो रही है। जिसकी वजह से तमाम पाकिस्तानी खिलाड़ी अपने देश को सुरक्षित बताने में जुट गए।

IPL 2021: क्या वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल आईपीएल नहीं खेलेंगे, क्रिस गेल का बड़ा बयान कहां मैं कल पाकिस्तान जा रहा हूं!

पाकिस्तान पर क्रिस गेल का बड़ा बयान!

1. वहीं भारतीय T20 लीग आईपीएल खेलने पहुंचे वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल को भी पाकिस्तान की चिंता सताने लगी वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल खेलने तो पहुंचे हैं आईपीएल लगता है. उनका दिल और दिमाग पाकिस्तान में ही अटका हुआ है. यही वजह है, आईपीएल फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स की ओर से खेलने वाले क्रिस गेल ने खुलेआम ऐलान कर दिया है कि मैं कल पाकिस्तान जा रहा हूं.

2. मेरे साथ कौन आ रहा है, फिर क्या था उनकी एक ट्वीट से सोशल मीडिया पर सनसनी फैल गई लोग सोच में पड़ गए क्या सच में क्रिस गेल पाकिस्तान जा रहे हैं, लेकिन जल्द ही साफ हो गया कि क्रिस गेल पाकिस्तान नहीं जा रहे हैं. उन्होंने बस पाकिस्तान का सपोर्ट करने के लिए ट्वीट किया कि वो पाकिस्तान जा रहे हैं. वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल अपने ट्वीट से क्या साबित करना चाह रहे थे न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम भले ही पाकिस्तान से चली गई हो लेकिन उन्हें पाकिस्तान में कोई खतरा नहीं है. क्रिस गेल के इस ट्वीट पर पाकिस्तान के धाकड़ गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने ट्वीट कर कहा आओ वहीं मिलते हैं, लेजेंड वहीं भारतीय पत्रकार सोयता बत्राचार ने कांग्रेस नेता और पूर्व भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू की ओर इशारा करते हुए लिखा सिद्धू से पूछो।