हिंदू सम्राट Prithviraj में काम करने क़े लिए Akshay से लेकर Sonu Sood नें वसूली इतनी मोटी Fees !

0
145

एक्ट्रेस अक्षय कुमार (actress akshy Kumar) की फ़िल्म पृथ्वीराज {Prithviraj} इन दिनों चर्चा में है जब से इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है तब से हर तरफ किसी की चर्चा हो रही है। कुछ लोग इस फिल्म की आलोचना कर रहे हैं तो कुछ लोग इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहें है। फिल्म के नाम पर भी विवाद देखने को मिल रहा है. लोग अक्षय की फिल्म को बायकाट करने की मांग कर रहे हैं। यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फ़िल्म कों 300 करोड़ क़े भारी-भरकम बजट से बनाया गया है. अब आप सोच सकते हैं ज़ब फिल्म को बनाने में मेकर्स ने करोड़ों रुपए लगा दिए तों फ़िल्म क़े स्टार्स कों भी अच्छी-खासी रकम दी गई होगी। चलिए आपको बताते हैं इस रिपोर्ट में कि अक्षय कुमार से लेकर संजय दत्त और मानुषी से लेकर सोनू सूद जैसे स्टार को इस फिल्म के लिए कितनी फीस मिली है।

Prithviraj movie starcast fees जानिए किसको मिली कितनी Fees

रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म के लिए सबसे ज्यादा चार्ज अक्षय कुमार ने लिया है. अक्षय कुमार भले ही अपने कैरेक्टर के साथ न्याय ना कर पाए हो लेकिन अक्षय कुमार को इस फिल्म में पृथ्वीराज चौहान का रोल प्ले करने के लिए 60 करोड़ रुपए दिए गए है। ट्रेलर में एक्टर क़े सीन्स को लोंग काफी पसंद कर रहे हैं लेकिन अक्षय कुमार के लुक को लेकर कई बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं। वहीं पर अगर हम रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म पृथ्वीराज में काम करने के लिए अक्षय कुमार ने 60 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। मानुषी चिल्लर फिल्म पृथ्वीराज में संयोगिता का रोल निभा रही है. यें उनकी डेब्यू फिल्म है। जिसमें वों बेहद ही प्यारी लग रही है. रिपोर्ट के मुताबिक मानुषी चिल्लर ने फिल्म के लिए एक करोड़ रुपए की फीस ली है। फिल्म पृथ्वीराज में मोहम्मद गौरी का रोल निभा रहे मानव विज को सबसे कम रुपए मिले है. बताया ये जा रहा है कि मानव विज को 10 लाख रूपये ही दिए गए हैं। फिल्म में सोनू सूद चंदबरदाई का किरदार निभा रही है रिपोर्ट्स की माने तो पृथ्वीराज के लिए सोनू सूद ने 3 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। बात करें संजय दत्त की तों इस फ़िल्म में काका कान्हा की भूमिका में वों नजर आएंगे, फिल्म पृथ्वीराज के लिए संजय दत्त नें 5 करोड़ रुपए फीस चार्ज की है।

Prithviraj 3 जून कों होंगी रिलीज़

चंद्रप्रकाश द्विवेदी क़े डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 3 जून को रिलीज की जाएगी। इसे हिंदी के साथ तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया जाएगा, यशराज फिल्म के बैनर तले बनी यें फिल्म कों 3D और IMX फॉर्मेट में दिखाया जाएगा। खैर देखने वाली बात यह होगी कि 3 जून को यह फिल्म बॉलीवुड की लाज बचा पाएगी या नहीं।