Allu Arjun की Pushpa कों Amazon नें इतने करोड़ रूपये में खरीदकर सबको चौंका दिया?

सुपर स्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा थिएटर पर धमाल मचा रही है कोरोना के बढ़ते केसेस के बावजूद भी अल्लू अर्जुन रश्मिका मंदाना और डायरेक्टर शिव कुमार की पहली पैन इंडिया फिल्म को दर्शको से देखिए शानदार रिस्पांस मिला है। और फिल्म के बढ़ते क्रेस के बीच अब मेकर्स इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज उन्होंने कर दिया है। यह फिल्म देखिए 7 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर साउथ की भाषाओं में स्ट्रीम हो गई है। और जिसके लिए दर्शकों में भारी क्रेज भी देखा जा रहा है लेकिन इस बीच देखिए चर्चा छिड़ गई है। की आखिर यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म में कितने करोड़ रुपए में खरीदी है। तो खबरों की माने तो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो चुकी पुष्पा के लिए अमेजॉन प्राइम वीडियो में मोटी रकम खर्च की है। खबरों के मुताबिक इस फिल्म की डीलिंग करीब 22 करोड़ रुपए में तय हुई है। फिल्मी गलियारों मे देखिए इस रकम को काफी बड़ा बताया जा रहा है। पर यही वजह है की फिल्म के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए पुष्पा को मेकर्स ने बड़ी रकम में बेचा

Allu Arjun की Pushpa कों Amazon नें इतने करोड़ रूपये में खरीदकर सबको चौंका दिया?

फ़िल्म पुष्पा कों मेकर्स नें बेचा करोड़ो रूपये में?

अब आपको यह भी बता दें की फिल्म पुष्पा हिंदी बेल्ट पर भी दमदार प्रदर्शन कर रही है। एसवन ने अकेले हिंदी बेल्ट से 70 करोड़ रुपए से भी ज्यादा जुटा ली है। जबकि फिल्म साउथ भाषाओं मैं पहले ही अच्छी कमाई कर रही है और देखिए उधर देखिए फिल्म को ओवर सीरीज से भी अच्छा रिस्पांस मिला है। और जिसकी वजह से कुल मिलाकर अल्लू अर्जुन रश्मिका मंदाना कि यह फिल्म वर्ल्ड वाइल्ड सर पर तकरीबन 300 करोड़ रुपए कमा चुकी है। तो फिल्म में अल्लू अर्जुन काफी हटकर लुक मैं नजर आए हैं। फिल्म की कहानी देखिए चंदन की लकड़ी की तस्करी के इर्द-गिर्द भुनी गई है और फिल्म के दूसरे पार्ट का लोग बड़े ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि पहले पार्ट ने ही स्टैंडर्ड काफी हाई कर दिया है और ऐसे में मेकर्स को दूसरे पार्ट के लिए काफी मेहनत अब करनी पड़ेगी। तो आपको बता दें कि इस फिल्म ने बॉलीवुड की भी नींद उड़ा दी है रणवीर सिंह की 83 से लेकर आयुष्मान खुराना की चंडीगढ़ करे आशिकी जैसी फिल्म भी पुष्पा का बाल भी बांका नहीं कर पाई है। खैर देखने वाली बात यह होगी कि अब पुष्पा का हिंदी वर्शन कब तक ओ टी टी पर रिलीज किया जाता है।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)