Real Mastermind Who Threatened Salman Khan And Father Salim Khan

सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी देने वालों की तह तक पुलिस पहुंच गई है। पुलिस को पता चल गया है इस साजिश के पीछे आखिर कौन है और उसकी धर पकड़ में पुलिस की छे टीमे भी निकल चुकी है। 5 दिन पहले सलीम खान को मॉर्निंग वॉक पर एक चिट्ठी मिली थी जिसमें उनका और सलमान का हाल सिद्धू मुसे वाला की तरह करने की धमकी लिखी थी। अब मुंबई पुलिस ने खुलासा किया है कि यह चिट्ठी उसी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्रोई ने भिजवाई थी। जिसनें साल 2018 में सलमान को खुलेआम जान से मारने की धमकी दी थी।

मास्टरमाइंड वो निकला जिसे सलमान जानते हैं ?

न्यूज़ एजेंसी ANI कें रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया कि जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने ही सलमान खान और सलीम खान को धमकी भरा खत लिखा था। लारेंस गैंग के तीन लोग राजस्थान के जालौर से मुंबई में चिट्ठी छोड़ने आए थे चिट्ठी छोड़ने के बाद तीनों आरोपियों ने सौरभ महाकाल से मुलाकात की थी। सौरव महाकाल को पहले ही क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है पुलिस के मुताबिक सौरभ महाकाल ने यह भी बताया कि गोल्डी बरार के जरिए ही सलीम खान तक खत पहुंचाया गया था। गोल्डी बरार वही है जिसनें सिद्दू मूसेवाला की हत्या करवाई है। गोल्डी लॉरेंस का सहयोगी है जो कनाडा में बैठकर को ऑपरेट करना है। इधर क्राइम ब्रांच ने खत डालने वालों की पहचान कर ली है उनसे जुड़े कुछ सुराग भी मिलेगा जल्दी उनको पकड़ लिया जाएगा। इस धमकी को मिलने के बाद सलमान की सुरक्षा को और बढ़ा दिया गया था। फिलहाल इस पूरे खुलासे के बाद पुलिस की जान में जान आई है आप जल्दी है सलमान को धमकी देने वाले सलाखों के पीछे होंगे।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)