Salman Khan Threat Case: Police Arrested Rajveer Sopu Who Threatened Salman Khan

सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले बदमाश को पुलिस ने धर दबोचा है। चप्पल पहना यह बदमाश पुलिस से रहम की भीख मांगने लगा है राजवीर सोपू नाम कें इस बदमाश ने कनाडा के एक न्यूज़ चैनल हमदर्द टीवी को एक इंटरव्यू दिया था। जिसमें उसने खुद को लॉरेंस गैंग का सदस्य बताया था इंटरव्यू में इसमें सिद्धू मूसेवाले की वाले की हत्या के कारण भी गिनाए थे। इसके साथ ही उसने कहा था कि इसका अगला टारगेट सलमान खान है जिनको 1 महीने के अंदर यह मौत के घाट उतार देगा। पुलिस ने इस धमकी को बहुत गंभीरता से लिया और राजस्थान की श्री गंगानगर की पुलिस ने इसे देसी कट्टे के साथ गिरफ्तार कर लिया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अब राजवीर पुलिस से रहम की भीख मांग रहा है तब राजवीर ने सलमान को धमकी देते हुए कहा था कि उन्होंने काले हिरण की हत्या की है या तो सलमान खान सबके सामने माफी मांग ले नहीं तो वह 1 महीने के अंदर उनकी हत्या कर देगा।

अब पुलिस से मांग रहा है रहम की भीख !

श्रीगंगानगर की पुलिस को इंफॉर्मेशन मिली कि राजवीर यहां अपनी मौसी के लड़के के घर में छुपा हुआ है जिसके बाद पुलिस ने धावा बोलकर से गिरफ्तार कर लिया। दूसरी तरफ कल पुणे की क्राइम ब्रांच टीम ने सौरभ महाकाल को गिरफ्तार कर लिया सौरभ मूसेवाला के हत्यारों का करीबी बताया जा रहा है और पुलिस को किसी पर शक है कि इससे ही सलमान खान के पिता सलीम खान के लिए जान से मारने की लिखी हुई चिट्ठी भी छोड़ी थी। मूछवाला की हत्या के बाद बदमाशों का अगला टारगेट सलमान खान ही थे कई राज्यों के पुलिस से मिलकर सलमान को बचाने के लिए जी जान लगा दी। आपने लाल सलमान को धमकी देने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है लेकिन अभी भी सलमान खान पर जान का खतरा बना हुआ है? क्योंकि इन बदमाशों के कई साथी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं लेकिन अब यह पकड़े गए हैं तो इनके दूसरे साथी भी ज्यादा दिनों तक नहीं बच पाएंगे।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)