Breaking News: Saurabh Mahakal Arrested From Pune In Sidhu Moose Wala Case

सिद्धू मूसे वाला हत्याकांड से जुड़ी इस वक्त एक बहुत बड़ी खबर आ रही है पुलिस में सिद्धू के हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। महाराष्ट्र के पुणे से सौरव महाकाल नाम के इस हत्यारे को क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार किया है। हाल ही में सिद्धू मूसे वाला का एक वीडियो सामने आया था। जिसमें कुछ लोग उनके साथ सेल्फी ले रहे थे इन्हीं सेल्फी लेने वालों में से एक शख्स ऐसा था जो सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल था, और इसी में सिद्धू की मुख भरी की थी। इसी को टटोल टे टटोल टे पुलिस सिद्धू के असली हत्यारे सौरव महाकाल तक पहुंच गई। सिक्योरिटी रीजंस की वजह से अभी सारी इनफार्मेशन को नहीं बताया जा सकता लेकिन सौरभ ही वह कड़ी हैं जिसके जरिए अब पुलिस मूसे वाला के और कातिलों को पकड़ेगी।

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पुलिस के हाथ लगा एक आरोपी !

सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस को शक था कि पुणे के किसी ही बदमाश ने यह हिमाकत की है तो इस बात की पूरी उम्मीद है यही वह आरोपी हो सकता है जो सलमान की हत्या का साजिश रच रहा हो। हालांकि अभी सारी इनफार्मेशन को गुप्त रखा जा रहा है, क्योंकि इससे सिद्धू मूसे वाला के हत्यारे अलर्ट हो सकते हैं लेकिन अब इस हत्याकांड में ये सबसे बड़ी और अहम गिरफ्तारी हैं।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)