Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा का बेबी बम्प की तस्वीरें हुईं वायरल, कुछ ही दिनों पहले बनी हैं खान परिवार की बहू

Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा की बात करें तो वो आज के समय में खुद की मेहनत और लगन से सिनेमा जगत में अपना नाम बनाने वाली एक जानी मानी अभिनेत्री हैं। सोनाक्षी को उनके सभी फैंस बहुत पसंद करते हैं और उनके काम की खूब सराहना भी करते हैं। अभी हाल ही में सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) ने इक़बाल जहीर से सगाई की है जो कि सलीम खान के बेटे हैं।

मीडिया में सोनाक्षी की प्रेगनेंसी के हैं चर्चे

पिछले कुछ दिनों से सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई हैं। जिसके पीछे का कारण उनकी प्रेगनेंसी की खबरें हैं।पिछले कुछ समय में उनसे जुड़ी हुई ये बात सामने आई थी कि वो जल्द ही माँ बन सकती हैं , और इसीलिए सोनाक्षी सिन्हा आज कल खूब चर्चे में हैं।

सामने आई बेबी बंप की तस्वीरें

आपको बता दें की अभी कुछ दिनों पहले ही सोनाक्षी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें उनके माँ बनने के लक्षण साफ नज़र आ रहें हैं।आसान शब्दों में उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है जिसकी चर्चा मीडिया में हर तरफ बनी हुई है।आइए आज हम इस तस्वीर के बारे में विस्तार से जानते हैं।

कौन सी तस्वीर है ये ?

सोनाक्षी सिन्हा आजकल मीडिया में काफ़ी सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए है क्यूंकि अभी कुछ समय पहले ही सोनाक्षी सिन्हा की एक तस्वीर इंटरनेट पर सामने आई है, जिसमें उनका बेबी बंप साफ़ नज़र आ रहा है, जिसके बाद ये भी बोला जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) माँ बनने वाली है लेकिन आपको बता दे कि सोनाक्षी सिन्हा की यह माँ बनने के लक्षण दिखने वाली तस्वीर एक झूठी तस्वीर है, जिसमें किसी भी प्रकार की सच्चाई नही है। रही बात खान परिवार की बहु बनने की तो सोनाक्षी सिन्हा ने कुछ समय पहले ही इक़बाल ज़हीर से सगाई कर ली है जो कि एक प्रकार से सलीम खान का बेटे ही लगते हैं।जो कि सलमान खान के पिता है। इसी वजह से ये बोला जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही खान परिवार की बहु बनने वाली है।

यह भी पढ़ें- Bhai Dooj 2022 Date and Shubh Muhurt: जाने क्या है भाई दूज का सबसे बढ़िया शुभ मुहूर्त, साथ ही किस दिन बनेगा ये त्यौहार

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)