Sonu Sood Becomes Messiah For 4 Hand-Legged Baby Girl, Undergoes Successful Surgery

अगर आज आप धरती पर भगवान का अवतार देखना चाहते हैं तो बस सोनू सूद की तस्वीर को उठाकर देख लीजिए। सोनू सूद वों शख्सियत है जिन्होंने यह ठान लिया है कि वह मुसीबत में फंसे हर इंसान की मदद करेंगे। पिछले कुछ दिनों पहले बिहार से चार हाथ और चार पैर वाली बच्ची चौमुखी कुमारी की तस्वीर सामने आई थी। इस बच्ची के माता-पिता मजदूरी करके जैसे-तैसे अपना गुजारा करते हैं चौमुखी के पैदा होते ही उसके चार हाथ पैर दे जो उम्र के साथ बढ़ते जा रहे थे। उसकी जान को खतरा हो रहा था जब बच्ची के पिता ने बेटी को लेकर ऑपरेशन के लिए डॉक्टर के पास पहुंचे तो फीस जानकर उनका हौसला टूट गया फीस न होने की वजह से डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल से भगा दिया।

सोनू सूद ने चौमुखी को दिया नया जीवन !

कोई भी इस बच्ची मदद को तैयार नहीं था लेकिन जैसे ही सोनू सूद को इसकी खबर लगी उन्होंने बच्ची का ऑपरेशन की जिम्मेदारी ले ली। चौमुखी का सूरत की अस्पताल में सफलतापूर्वक ऑपरेशन किया गया है अस्पताल में ही कई घंटों के अथक प्रयास के बाद चौमुखी का सफलतापूर्वक इलाज कर दिया गया है। अब चौमुखी भी सामान्य बच्चों की तरह पढ़ने लिखने के साथ खेल भी सकेगी। सोनू सूद ने चौमुखी को मुंबई बुलाकर उससे मुलाकात की थी और उसे इलाज के लिए सूरत भेजा था। सूरत में एक्सपोर्ट डॉक्टर्स की टीम ने चौमुखी का मेडिकल चेकअप किया था इसके बाद किरन हॉस्पिटल के डॉक्टर मिथुन और उनकी टीम ने लगभग 7 घंटे में चौमुखी की सफल सर्जरी कर दी। सोनू सूद की वजह से इस बच्ची को नई जिंदगी मिल गई है करीब साढे सात लाख लोगों की मदद कर चुके सोनू सूद आज भी बिना थके बिना रुके लोगों की सेवा में लगे हुए हैं। चौमुखी का इलाज कराने के बाद अब सोनू फिर किसी और की जिंदगी सवार ने निकल चुके हैं।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)