SHOCKING! Sonu Sood Revealed That His Humanitarian Work Makes Co-Stars Jealous

लोगों की मदद करना सोनू सूद को बहुत महंगा पड़ रहा है। सोनू का इस तरह से लोगों की सहायता करना बॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्ट्रेस को चुभने लगा है। सोनू ने खुद ये खुलासा किया है कि एक्टर्स के अंदर की यें जलन सामने आ रही है। धर्मवीर शो में सोनू ने खुलासा किया कि कैसे लोग पहले सामने से मदद ऑफर करते हैं लेकिन जब सही मायनों में उनकी जरूरत पड़ती है तो वह गायब हो जाते हैं। सोनू सूद ने कोरोना काल में लोगों की बेहिसाब मदद की उस दौर से मदद का शुरू हुआ यें सिलसिला आज भी जारी है। सोनू के घर के बाहर अक्सर लोगों की लाइन लगती है और उन लोगों की समस्या सोनू फ्री में सुलझा ते हैं, न जाने कितने लोगों का इलाज सोनू फ्री में करवा चुके हैं। उन्होंने कई लोगों को रोजगार दिया, कईयों की आर्थिक मदद की, किसी की दुकान खुलवाई, किसी को ऑटो दिलाया, किसी का घर बनवाया तो किसी को स्कूल में भर्ती कराया लेकिन अब सोनू का इसी तरह से मदद करना बॉलीवुड के कई स्टार्स को चुभने लगा है।

सोनू से जलते है बाकी एक्टर्स ! सोनू ने दिया बड़ा बयान

इस पर बात करते हो सोनू ने कहा अक्सर ऐसा होता है कि जब लोग मेरे पास आते हैं तो मेरे द्वारा किए गए कामों के लिए मेरी तारीफ करते हैं और तब मैं अपने को-स्टार के साथ होता हूं। तो मैंने देखा है कि वह अचानक अनकंफरटेबल हो जाते हैं और सब्जेक्ट बदलकर बातचीत से बचने की कोशिश करते हैं। सोनू सूद ने एक हाल ही का किस्सा शेयर करते हुए कहा कि वों इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे इस दौरान उनके फिल्म के डायरेक्टर मोबाइल में एक न्यूज़ देख रहे थे जिसमें बताया जा रहा था कि कुछ लोगों ने मेरे सम्मान में एक मंदिर बनवाया है। उन्होंने इस न्यूज़ को मुझे भी दिखाया तभी के स्टार उनके पास आया और पूछा कि हम क्या देख रहे हैं डायरेक्टर पूरी बात बताई उसने कुछ टिप्पणी की और वहां से चला गया। यें देखकर डायरेक्ट भी हैरान रह गए सोने ने कहा कि मुझे लगता है कि ठीक है क्योंकि तभी आपको एहसास होता है कि आप सही काम कर रहे हैं। सोचिए अच्छा काम करने वाले सोनू से किस तरह से एक्टर्स जले बैठे हैं यें कितना घटिया पन और कितनी नीच हरकत है।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)