सबकी मदद करने वाले सोनू सूद ने ऐसा क्यों लिखा की 2035 तक कर पाउँगा मदद ?

जबसे भारत में कोरोना के मामले आये तब से सरकार से ज्यादा मदद अगर किसी ने की है तो सबसे पहला नाम जेहन में जो आता वो है सोनू सूद का। पिछले साल लॉकडाउन के दौरान हमने देखा की सोनू सूद ने हजारो मजदूरों को घर भेजने का बेतरीन काम किया। इस समय जब देश में कोरोना की दूसरी लहर तबाही मचा रही है, जब लोगो को दवा , ऑक्सीजन ,ICU बेड्स नहीं मिल रहे है ऐसे में एक बार फिर सोनू सूद लोगो की मदद करते दिख रहे है। सोनू सूद और उनकी संस्था रात दिन मिलकर लोगो की मदद करने की हर संभव कोशिश में लगे है। वो आये दिन ट्विटर पर लोगो के मैसेज का उत्तर देते है और मदद करते है। हाल में भी भारतीय पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने मदद मांगी थी और सोनू सूद ने उनकी मदद की।
ऐसे में जब पुरे देश में लोगो को दवा , ऑक्सीजन ,बेड्स की जरूरत है तब सोनू सूद मसीहा बन कर सामने आये है और बहुत से लोगो की जान बचा रहे है। हाल में ही सोनू सूद ने ट्वीट में माध्यम से बतया की उनके पास हर रोज इतने मदद के लिए मैसेज आ रहे है की अगर सबकी मदद करने में मुझे करीब 14 साल लग जायेगे यानि मुझे सभी की मदद करने में 2035 तक का वक़्त लगेगा। एक्टर सोनू सूद ने लिखा की हर रोज इतने मैसेज आते है की सबकी मदद करना अब असंभव सा हो गया है मगर हम जितना हो सकता है उतने लोगो की मदद करने की कोशिश कर रहे है।


सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा की – मुझे कल लगभग 41660 अपील मिली। हम अपनी तरफ से सभी तक पहुंचने की कोशिश भी कर रहे है, जो हम नहीं कर पा रहे है। अगर मई सभी तक पहुंचने की कोशिश करुँ तो ऐसा करने में मुझे लगभग 14 साल लग जायेगे यानी साल 2035 तक यह कार्य पूरा होगा।
सोनू सूद के इस ट्वीट पर बहुत से लोगो ने अपनी भावनाएँ व्यक्त की और लिखा की अगर को सोनू सूद के साथ इस कार्य में जुड़ सकतेहिअ तो उनके लिए सौभाग्य होगा। सोनू सूद सिर्फ आम आदमी की ही नहीं क्रिकेटर्स , सेलेब्रेटीज के भी मदद करते दिखाई देते है।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)