RCB vs LSG: बैंगलोर वालों तुमसे ना हो पाएगा , पूरन की मार RCB की लगातार दूसरी हार

कल आईपीएल 2023 का 15 वा मुकाबला लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच खेला गया। मुकाबले में लखनऊ सुपरजाइंट्स केएल राहुल ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया , रॉयल चैलेंजर बैंगलोर की टीम 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 212 रनों का विशाल स्कोर बनाया। बेंगलुरु की ओर से कप्तान फाफ डुप्लेसी नें 79 , ग्लेन मैक्सवेल 59 और विराट कोहली ने 61 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली।

स्टोइनिस और पूरन नें RCB के गेंदबाजों को कस के मारा

213 रनों के लक्ष्य के जवाब में लखनऊ सुपरजाइंट्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही और ओपनर बल्लेबाज काइल मीयर्स 0 रन बनाकर मोहम्मद सिराज की गेंद पर पवेलियन लौट गये। तीसरे और चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए दीपक हुड्डा और कुणाल पांड्या भी कुछ खास नहीं कर सके और दोनों बल्लेबाज आउट हो गए , हालांकि मार्कस स्टोइनिस ने शानदार 30 गेंदों पर 65 रनों की पारी खेली इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 216.67 का था। मार्कस स्टोइनिस ने अपनी इस पारी में 6 चौके और 5 छक्के लगाये। इसके अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन नें 19 गेंदों पर 62 रनों की तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली और आई पी एल 2023 का सबसे तेज अर्धशतक भी लगाया। इस दौरान निकोलस पूरन का स्ट्राइक रेट 326.32 का था। पूरन ने अपनी इस पारी के दौरान 4 चौके और 7 छक्के लगाए। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से गेंदबाजी करते हुए , वेन पार्नेल मोहम्मद सिराज को तीन-तीन विकेट मिले इसके अलावा 2 हर्षल पटेल और एक करन शर्मा को 1 मिला।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)