T20 World Cup 2021: भारत के दिग्गज स्पिनर हरभजन की भविष्यवाणी T20 वर्ल्ड कप की टीम में होगी यूज़वेंद्र चहल की वापसी।

T20 World Cup 2021 : आईपीएल 2021 के बाद टी20 विश्वकप का आयोजन होना है। आईपीएल का फाइनल मैच 15 अक्टूबर को खेला जाएगा। और 17 अक्टूबर को आईसीसी टी 20 विश्व कप का पहला मैच खेला जाना है। आईसीसी t20 विश्व कप 2021 किसके लिए भारतीय टीम का ऐलान पहले ही हो चुका है। कई बड़े खिलाड़ियों को इस टीम में जगह नहीं मिली है। इन खिलाड़ियों में 1 नाम यूज़वेंद्र चहल का भी है। यूज़वेंद्र चहल को टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है। लेकिन भारत के पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह को लगता है। कि युजवेंद्र चहल की आईसीसी T20 विश्वकप 2021 के लिए भारतीय टीम में वापसी हो सकती है।

यह भी पढ़े: Nirmala Sitharaman ने डीजल पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर दिया बड़ा बयान, केंद्र और राज्य सरकारों को मिलकर सोचने की जरूरत, कांग्रेस पर भी बोला हमला।

 

T20 World Cup 2021
T20 World Cup 2021

T20 World Cup 2021 : T20 वर्ल्ड कप की टीम में हो सकती है चहल की वापसी?

हरभजन ने यूज़वेंद्र चहल के लिए ट्वीट करते हुए लिखा आपने हमेशा की तरह अपनी टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है। इसे बनाए रखें, और सुनिश्चित करें सही गति से गेंदबाजी रहे बहुत धीमा नहीं ठीक अभी भी आपको आईसीसी T20 विश्वकप के लिए टीम इंडिया में देखने की उम्मीद है। आपको बता दें यूज़वेंद्र चहल आईपीएल में आरसीबी के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी के चलते पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने सिलेक्टरों पर तंज कसने की कोशिश की है। हालांकि भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत आगरकर को लगता है, कि चयनकर्ताओं को टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में कोई बदलाव नहीं करना चाहिए।

यह भी पढ़े: UP Free Laptop Yojana 2021 की देखे सूची, क्या आप भी इस योजना के लिए है पात्र? स्नातक और परास्नातक के छात्रों के लिए बड़ा अपडेट।

 

T20 World Cup 2021
T20 World Cup 2021

टी-20 विश्व कप की टीम में बदलाव पर अजीत आगरकर का बड़ा बयान?

अजीत आगरकर ने अपने बयान में कहा मेरी राय में एक बार जब आपने टी-20 विश्व कप के लिए टीम सुन ली, मुझे नहीं लगता कि आपको कोई बदलाव करना चाहिए, हां इस समय ऐसे लोग हैं, जो अपने शानदार फॉर्म में नहीं हैं। लेकिन उस फॉर्म को बदलने के लिए केवल एक बार ही लगती है, और यह आईपीएल के अंत से पहले भी हो सकता है। अजीत आगरकर ने आगे कहा इसीलिए अगर आपको लगता है आईसीसी टी-20 विश्व कप में जाने आपने सबसे अच्छे 15 खिलाड़ियों को चुना है। तो मेरी निजी राय है, मैं इसके साथ रहूंगा।

यह भी पढ़े: Nobel Prize 2021 Winner : David Julius और Ardem Patapoutian को फिजियोलॉजी / मेडिसिन में संयुक्त रूप से मिला नोबेल पुरस्कार, जाने कौन है ये दोनों वैज्ञानिक और इन्हे किस खोज के लिए मिला नोबेल पुरस्कार।

 

T20 World Cup 2021
T20 World Cup 2021

अजीत आगरकर ने बयान में आगे कहा!

क्योंकि जब चीजें इतनी अच्छी नहीं दिख रही हो तब भी आपको लोगों पर विश्वास दिखाना होगा। क्योंकि चीजें बदल सकती हैं, बहुत जल्द, अजीत आगरकर का कहना है। सभी को इस भारतीय टीम पर भरोसा दिखाना चाहिए फॉर्म वापस पाने के लिए सिर्फ एक मैच की जरूरत है। टी-20 वर्ल्ड कप के लिए चयनित की जाने वाली में अगर कोई खिलाड़ी चोटिल होता है। तभी टीम में बदलाव करना चाहिए।

यह भी पढ़े: रावण (Arvind Trivedi) के निधन की खबर सुन दुखी हुए राम, बोले आज सबसे अच्छा मित्र चला गया, रावण के साथ बिताये अच्छे पलों को याद कर भावुक हुए राम।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *