T20 World Cup: टी20 विश्व कप जिताने के लिए वेस्टइंडीज की विश्व विजेता टीम का ऐलान।

T20 World Cup News : टी20 वर्ल्ड कप के लिए वेस्टइंडीज टीम ने टी20 विश्व कप 2021(T20 World Cup) के लिए अपने 15 सदस्यीय खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया है। इस बार T20 विश्वकप का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात ओमान में किया गया है जिसकी शुरुआत 17 अक्टूबर से होगी। वेस्टइंडीज चयनकर्ताओं द्वारा घोषित की गई 15 सदस्यीय टीम में रवि रामपाल की 6 साल बाद वेस्टइंडीज टीम में वापसी हुई है।

T20 World Cup

यह भी पढ़े: Ford Motors भारत में उत्पादन को बंद करने को कहा, जिससे 4000 नौकरी खतरे में।

टी20 विश्व कप में वेस्टइंडीज की टीम में सुनील नारायण को नहीं मिली जगह?

T20 World Cup: इसके अलावा कुछ दिग्गज खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाया गया है. दो बार की टी-20 विश्व कप विजेता डिफेंडिंग चैंपियन वेस्टइंडीज की टीम कायरन पोलार्ड की कप्तानी में इस बार चुनौती पेश करेगी। वेस्टइंडीज की टीम में ऑलराउंडर सुनील नारायण को टीम में जगह नहीं मिली है

बड़ी खबर यह है कि वेस्टइंडीज की टीम में 6 साल बाद रवि रामपाल की वापसी हुई है जो इस वक्त 36 साल के है। रवि रामपाल ने साल 2015 में आखिरी बार T20 मैच खेला था लेकिन चयनकर्ताओं ने उनकी फॉर्म को देखते हुए टी20 विश्व कप के लिए उन्हें टीम में जगह दी हैं. दिग्गज क्रिस गेल और ड्वेन ब्रावो को भी मौका मिला है।

T20 World Cup
T20 World Cup

आईसीसी T20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए वेस्टइंडीज की टीम।

आईसीसी T20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए वेस्टइंडीज की 15 सदस्य टीम : कायरन पोलार्ड (कप्तान), निकोलस पूरन (उपकप्तान), क्रिस गेल, फैबियन एलेन, ड्वेन ब्रावो, आंद्रे फ्लेचर, रोस्टन चेज, ओबेड मैकॉय, इविन लुइस, रवि रामपॉल, लेंडल सिमंस, आंद्रे रसेल, हेडन वॉल्श जूनियर. और ओशाने थॉमस को टी-20 विश्व कप के लिए टीम में जगह दी गई है: स्टैंडबाय खिलाड़ी जैसन होल्डर, अकील हुसैन. और शेल्डन कॉटरेल रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किया गया है।


यह भी पढ़े: Mukhtar Ansari का बसपा ने काटा टिकट, इस बड़ी पार्टी ने दिया मुख़्तार अंसारी को खुला ऑफर, जहां से चाहे उस सीट से लड़े चुनाव।

Leave a Comment

नरेंद्र मोदी की माँ का निधन कब हुआ? | Heera Ben Ka Nidhan Kab Hua कर्नाटक के मुख्यमंत्री कौन है?, Karnataka Ke Mukhya Mantri kon Hai, CM Of Karnataka कर्नाटक के बिजली मंत्री कौन है? , Karnataka Ke Bijli Mantri Kon Hai, Electricity Minister Of Karnataka पश्चिम बंगाल में Bikaner Express के 12 डिब्बे पटरी से उतरे विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश (Assembly elections Uttar Pradesh)